main page

नयनतारा की शादीशुदा जिंदगी में हलचल! 'जवान' एक्ट्रेस ने पति को किया अनफॉलो, बोलीं-'अपनी आंखों में आंसू लिए...

Updated 02 March, 2024 03:12:48 PM

साउथ की लेडी सुपरस्टार यानि एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि नयनतारा की शादीशुदा लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ये सब अनुमान तब लगाए जाने लगे जब एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पति विग्नेश शिवन को अनफाॅलो कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट भी शेयर

मुंबई: साउथ की लेडी सुपरस्टार यानि एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि नयनतारा की शादीशुदा लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ये सब अनुमान तब लगाए जाने लगे जब एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पति विग्नेश शिवन को अनफाॅलो कर दिया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट भी शेयर किया। इस पोस्ट में लिखा है-वह अपनी आंखों में आंसू लिए भी हमेशा यही कहती रहेगी कि 'मुझे यह मिल गया। एक्ट्रेस इस क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करके फैंस को सोचने के लिए मजबूर कर दिया हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें कि दोनों की शादी को ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। नयनतारा ने  2022 में बड़े धूमधाम से शादी रचाई।दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 'नानुम राउडी' के सेट पर हुई।

Bollywood Tadka

 

वहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। शादी के चार महीने बाद ही सेरेगेसी की मदद से अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया।

Content Writer: Smita Sharma

NayantharaHubbyVigneshTrouble In MarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...