main page

ड्रग्‍स केस: NCB के हत्थे चढ़ा सुशांत का दोस्त स‍िद्धार्थ पिठानी, हैदराबाद से किया गिरफ्तार

Updated 28 May, 2021 12:54:15 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को एक साल पूरा होने जा रहा है। हालांकि ये कि अब तक भी ये केस सुलझा नहीं है और मामले की जांच चल रही है। हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस केस में एक और बड़ी गिरफ्तारी की है। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को एक्टर की मौत के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम सिद्धार्थ को गिरफ्तार कर हैदराबाद से मुंबई लाई है। बता दें, अभी पिछले हफ्ते ही सिद्धार्थ पिठानी की सगाई हुई हैं, जिसकी तस्वीरें काफी चर्चा में रहीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को एक साल पूरा होने जा रहा है। हालांकि ये कि अब तक भी ये केस सुलझा नहीं है और मामले की जांच चल रही है। हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस केस में एक और बड़ी गिरफ्तारी की है। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को एक्टर की मौत के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 

 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम सिद्धार्थ को गिरफ्तार कर हैदराबाद से मुंबई लाई है।

 

Bollywood Tadka


बता दें, अभी पिछले हफ्ते ही सिद्धार्थ पिठानी की सगाई हुई हैं, जिसकी तस्वीरें काफी चर्चा में रहीं।

 

Bollywood Tadka


मालूम हो, जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला उछला तो पूछताछ वाली लिस्ट में सिद्धार्थ पिठानी का नाम भी शामिल था।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सुशांत के सुसाइड की खबर सामने आई तो सबसे पहले सिद्धार्थ ने ही सुशांत को घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस और हॉस्पिटल को फोन पर जानकारी दी थी।


 

Content Writer: suman prajapati

NCBarrestedSushant singhfriendSiddharth PithaniDrugs caseTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...