main page

Bollywood Drug Connection: प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर NCB की रेड, बरामद हुई ड्रग

08 November, 2020 03:15:03 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद से ही नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्शन में हैं। इस मामले में अब तक कई गिरफ्तारियां हो चुकीं हैं। इतना ही नहीं बाॅलीवुड ही टाॅप एक्ट्रेसेस सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह समेत कई स्टार्स से इस सि

मुंबई:  दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद से ही नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्शन में हैं। इस मामले में अब तक कई गिरफ्तारियां हो चुकीं हैं। इतना ही नहीं बाॅलीवुड ही टाॅप एक्ट्रेसेस सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह समेत कई स्टार्स से इस सिलसिले में पूछताछ भी हुईं।

Bollywood Tadka

वहीं अब बॉलीवुड प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर NCB की रेड पड़ी है। सूत्रों की मानें तो जिस वक्त एनसीबी फिरोज के घर पहुंची उस वक्त वे घर पर मौजूद नहीं थे।  फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला  के घर से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए हैं। एनसीबी जल्द ही प्रोड्यूसर को समन भेजने की तैयारी में है। वहीं फिरोज की पत्नी से एनसीबी ऑफ‍िस में पूछताछ जारी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि 7-8 नवंबर की रात से ही एनसीबी कई ड्रग्स पैडलर्स के घर में छापेमारी कर रही थी। इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को NCB ने हिरासत में लिया है। सूत्रों के मुताबिक प्रोड्यूसर का नाम ड्रग्स मामले में पकड़े गए संद‍िग्धों से पूछताछ के दौरान सामने आया है। प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला ने अब तक कई हिट फिल्मों के प्रोडक्शन में योगदान द‍िया। इनमें 2006 में आई फिल्म फिर हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना, आन: मेन एट वर्क, फूल एंड फाइनल, वेलकम, कारतूस आद‍ि शामिल है।   
 


NCBraidproducerferoz nadiadwalahousedrug casesushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...