main page

ड्रग मामले में धर्मा प्रोड्कशन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी का समन, बॉलीवुड की 50 हस्तियां

24 September, 2020 01:05:53 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड स्टार्स की उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं। अब तक कई स्टार्स के नाम ड्रग एंगल में सामने आ चुके हैं और बुधवार को एनसीबी ने दीपिका, रकुल और सारा समेत पांच को समन भेज चुकी है। अब हाल ही में एक और ताजा खबर सामन

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड स्टार्स की उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं। अब तक कई स्टार्स के नाम ड्रग एंगल में सामने आ चुके हैं और बुधवार को एनसीबी ने दीपिका, रकुल और सारा समेत पांच को समन भेज चुकी है। अब हाल ही में एक और ताजा खबर सामने आई है। खबर है कि एनसीबी ने धर्मा प्रोड्कशन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को समन भेजा है।

Bollywood Tadka


डायेरेक्ट क्षितिज प्रसाद का नाम भी ड्रग मामले में सामने आया है। जिसके चलते एनसीबी ने उनसे पूछताछ के लिए समन भेजा है। जानकारी के मुताबिक क्षितिज इन समय मुंबई से बाहर है, इस वजह से उनसे कल पूछताछ की जाएगी। क्ष‍ितिज को शुक्रवार 11 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचना है।

बता दें एनसीबी के रडार पर इस समय 50 बॉलीवुड सिलेब्रिटीज हैं। बताया जाता है कि इसमें कई ए-लिस्‍टर्स के साथ ही बी-ग्रेड फिल्‍मों के भी ऐक्‍टर, ऐक्‍ट्रेस, डायरेक्‍टर और प्रड्यूसर्स शामिल हैं।


NCBsummonedDharma ProductionsdirectorKshitij Prasaddrug caseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...