main page

ड्रग्‍स केस में NCB ने फिर से तेज़ की जांच, सुशांत के नौकर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए भेजा समन

Updated 30 May, 2021 05:28:04 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को एक साल पूरा होने जा रहा है। दिवंगत की बरसी से पहले एक्टर के सुसाइड केस में ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) फिर से एक्टिव हो गई है। अब एनसीबी ने सुशांत के नौकर रहे नीरज और केशव को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके लिए दोनों को समन भेजा गया है।  बता दें, एनसीबी और सीबीआई इससे पहले भी एक बार दोनों से पूछताछ कर चुकी है। अब फिर से ब्यूरो ने जांच-पड़ताल के लिए सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व नौकर नीरज और केशव को पुछताछ के लिए बुलाया है। दोनों एनस

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को एक साल पूरा होने जा रहा है। दिवंगत की बरसी से पहले एक्टर के सुसाइड केस में ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) फिर से एक्टिव हो गई है। अब एनसीबी ने सुशांत के नौकर रहे नीरज और केशव को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके लिए दोनों को समन भेजा गया है। 


बता दें, एनसीबी और सीबीआई इससे पहले भी एक बार दोनों से पूछताछ कर चुकी है। अब फिर से ब्यूरो ने जांच-पड़ताल के लिए सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व नौकर नीरज और केशव को पुछताछ के लिए बुलाया है। दोनों एनसीबी से 8 महीने से बच रहे थे और मुंबई से बाहर थे।  


इससे पहले पूछताछ में नीरज ने बीते साल मीडिया के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे। इन खुलासों में नीरज ने सुशांत, रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत सहित कई लोगों के बारे में खुलासा किया था।

 

बता दें, इससे पहले बीते दिनों एनसीबी ने सुशांत के दोस्त रहे सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था। 

 
 

Content Writer: suman prajapati

NCBsummonsSushant singhservantNeerajKeshavTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...