main page

“नीना जी मेरी पहली गुरु हैं,” कागज़ 2 अभिनेता दर्शन कुमार ने बांटा।

Updated 01 March, 2024 06:26:54 PM

‘मैरी कोम’ में अपने प्रमुख भूमिका के रूप में अपने डेब्यू के बाद से दर्शन कुमार को दर्शकों ने प्यार और सम्मान से नहलाया है।

नई दिल्ली । ‘मैरी कोम’ में अपने प्रमुख भूमिका के रूप में अपने डेब्यू के बाद से दर्शन कुमार को दर्शकों ने प्यार और सम्मान से नहलाया है। उनकी आगामी फिल्म, कागज़ 2 के रिलीज के बाद, दर्शन ने स्क्रीन पर इस परिसंवेदनशील पात्र को निभाने के लिए सम्मान प्राप्त किया है। कागज़ 2 के साथ, दर्शन कुमार को साहज नामक थिएटर ग्रुप के साथ पहले ही काम करने का अवसर मिला है, जब वह नीना जी के साथ फिर से सहयोग करेंगे।

 

इस मिलन के बारे में बोलते हुए, दर्शन कुमार ने कहा, “नीना जी मुंबई में मेरी पहली गुरु हैं और मेरे सफर को आकार देने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं। मुंबई में आने के कुछ महीने बाद, मेरे लिए भाग्यशाली था कि मुझे नीना जी के साथ जुड़ने का अवसर मिला, जिनका थिएटर ग्रुप साहज कहा जाता था। हम नीना जी के निर्देशक और सह-अभिनेता के रूप में विभिन्न थिएटर शो करते थे। इन प्लेस के दौरान मैंने उनके मार्गदर्शन में कुछ अनमोल सीखें।”

 

“मेरी पूरी खुशी के साथ मुझे अब कागज़ 2 फिल्म में नीना जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला है, जहां वह मेरी माँ का किरदार निभाती हैं। स्क्रीन टेस्टिंग के पहले ही दिन से हमारा बंधन स्वतंत्र था। एक विशेष सीन में, जिसमें नीना जी का किरदार बहुत भावुक हो जाता है, मैं बिना सोचे समझे अपनी सीट से उठा, उन्हें गर्म गले से लिपटा और उन्हें विस्तार से कहा, “मैं तुमसे प्यार करता हूँ, माँ।” यह आवाजाही सभी को प्रसन्न की, सतीश जी को भी, भले ही यह मूल रूप से नहीं लिखा गया था। नीना जी के साथ काम करना हमेशा अद्भुत होता है क्योंकि हंसी और खुशियों से वायुपूर्ण होता है। इस परियोजना के दौरान हमारे साझा किए गए अनुभव वास्तव में अमूल्य हैं।”

Content Editor: Varsha Yadav

Neena ji is my first guruKaagaz 2actor Darshan KumarBollywood Update

loading...