main page

'एनिमल' में बेटे रणबीर की परफॉर्मेंस देख इमोशनल हुईं नीतू कपूर, बोलीं-'काश आज ऋषि कपूर जी यहां होते!'

Updated 02 December, 2023 12:24:20 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हो गई है।  'एनिमल' रणबीर कपूर की के अब तक के करियर की सबसे बम्पर फिल्म साबित होने जा रही है। इस फिल्म ने पहले ही दिन रेकॉर्ड कमाई की है और 100 करोड़ के बजट में बनी 'एनिमल' ने पहले ही दिन अपना बजट वसूल कर लिया है। अब बेटे की इस फिल्म को लेकर मां नीतू कपूर ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट किया है और ऋषि कपूर को याद किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हो गई है।  'एनिमल' रणबीर कपूर की के अब तक के करियर की सबसे बम्पर फिल्म साबित होने जा रही है। इस फिल्म ने पहले ही दिन रेकॉर्ड कमाई की है और 100 करोड़ के बजट में बनी 'एनिमल' ने पहले ही दिन अपना बजट वसूल कर लिया है। अब बेटे की इस फिल्म को लेकर मां नीतू कपूर ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट किया है और ऋषि कपूर को याद किया है।

Bollywood Tadka


नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर कपूर की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लंबे बालों में वह हैंडसम दिख रहे हैं लेकिन मां नीतू कपूर इस वक्त रणबीर के दिवंगत पापा  ऋषि कपूर को याद कर रही हैं, जिनका निधन साल 2020 में कैंसर की वजह से हो गया।

Bollywood Tadka

नीतू कपूर ने बेटे की तस्वीर शेयर कर लिखा-'काश आज ऋषि कपूर जी यहां होते!' यकीनन आज अगर रणबीर के पापा ऋषि कपूर जिंदा होते तो अपने लाडले की इस सफलता पर उनकी खुशी का ठिकाना न होती क्योंकि इस बार बेटे ने अपनी ही फिल्मों का नहीं बल्कि अपने पापा कि फिल्मों का भी रfकॉर्ड तोड़ डाला है।

Bollywood Tadka

 

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बाॅबी देओल जैसे स्टार्स हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं इस फिल्म ने देशभर में 61 करोड़ के आसपास कमाई की है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Neetu KapoorRishi KapoorRanbir KapoorAnimalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...