main page

चार साल बाद सिनेमाघरों में वापसी कर रहीं विद्या बालन की ‘NEEYAT’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Updated 22 June, 2023 01:26:06 PM

मर्डर मिस्ट्री में विद्या बालन के नेतृत्व में राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, शहाना गोस्वामी, अमृता पुरी, दीपानिता शर्मा, निकी वालिया, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली और दानेश रज़वी जैसे कलाकार शामिल हैं।

मुंबई। ‘नियत’ के मेकर्स एक ही दिन में 11 कैरेक्टर्स को पेश करने के बाद काफी एक्साइटेड फील कर रहें हैं। फिल्म मेकर्स ने विद्या बालन की मर्डर-मिस्ट्री फिल्म, नियत का आज ट्रेलर जारी किया। स्कॉटलैंड के लुभावने खूबसूरत ऊंचे इलाकों में स्थापित, आकर्षक ट्रेलर दर्शकों को अरबपति आशीष कपूर और उनके करीबी परिवार और दोस्तों की ग्लैमरस दुनिया में ले जाता है, जहां हर कोई अपने रहस्यों के जाल में उलझा हुआ है। जब आशीष कपूर की अपनी ही पार्टी में हत्या हो जाती है, तो जासूस मीरा राव इस क्लासिक व्होडनिट में छिपे उद्देश्यों और रहस्यों को सामने लाएंगी।

दर्शक इस मर्डर-मिस्ट्री से शानदार एंटरटेनमेंट की उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें विद्या बालन एक नए अवतार में नजर आएंगी। फिल्म में राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, अमृता पुरी, शहाना गोस्वामी, निकी वालिया, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली, दानेश रज़वी, इशिका मेहरा और माधव देवल जैसे मजबूत कलाकार भी शामिल हैं। शानदार कलाकारों द्वारा समर्थित एक अनूठी शैली इस फिल्म को निश्चित रूप से देखने लायक बनाती है।

नियत पर काम करने और बड़े पर्दे पर वापसी के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, विद्या बालन ने कहा, “एक एक्ट्रेस होने के नाते मुझे जो सबसे ज्यादा आनंद आता है, वह है मेरे द्वारा निभाए गए हर किरदार के साथ एक अलग व्यक्ति का जीवन जीने का अवसर। नियत में, जासूस मीरा राव आपकी रोजमर्रा की, क्लासिक जासूस नहीं है, जिसने इसे मेरे लिए बहुत मजेदार बना दिया है। इसके अलावा, न केवल मुझे एक असामान्य और विचित्र किरदार निभाने का मौका मिला, बल्कि मुझे कई शक्तिशाली को-एक्टर्स के साथ काम करने का भी मौका मिला। यह फिल्म शकुंतला देवी के बाद अनु के साथ मेरी दूसरी फिल्म है और विक्रम, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो के साथ मेरा चौथा सहयोग है और मैं केवल यह कह सकता हूं कि इस फिल्म को बनाने के लिए उनके साथ काम करने में मुझे सबसे अद्भुत समय मिला है। अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि, मैं नियत की रिलीज के साथ सिनेमाघरों में वापस आकर बेहद खुश हूं और दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।''

नियत तीन सुपर हिट फिल्मों के साथ अपने सफल डिजिटल कार्यकाल के बाद विद्या बालन की सिनेमाघरों में वापसी का प्रतीक है - पारिवारिक मनोरंजक 'शकुंतला देवी' (2020) से लेकर समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'शेरनी' (2021) और अंत में प्रभावशाली ब्लॉकबस्टर 'जलसा' (2022) तक। ; इन सभी फिल्मों के लिए विद्या को कई बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड मिले हैं।

नियत का निर्देशन अनु मेनन ने किया है, जिन्होंने आखिरी बार 2020 की सुपरहिट 'शकुंतला देवी' में विद्या बालन को निर्देशित किया था। अनु मेनन के हालिया निर्देशन क्रेडिट में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित श्रृंखला 'किलिंग ईव' के कई एपिसोड भी शामिल हैं। नीयत को अनु मेनन, प्रिया वेंकटरमण, अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी ने लिखा है और संवाद कौसर मुनीर ने लिखे हैं। इसका निर्माण विक्रम मल्होत्रा ​​के नेतृत्व वाली अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट (जिसने शकुंतला देवी, शेरनी और जलसो भी किया था) द्वारा किया गया है और प्राइम वीडियो द्वारा सह-निर्मित है।

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अनु मेनन ने शेयर किया, “नीयत हम सभी के लिए बहुत खास है। न केवल यह भारत के लिए अद्वितीय शैली है, बल्कि यह मेरा पहली बार था कि मैं किसी क्लासिक मर्डर-मिस्ट्री पर इतने बड़े कलाकारों के साथ, पूरी तरह से विदेशी स्थान पर काम कर रहा था। विद्या और इस कलाकारों के साथ काम करना रोमांचक और चुनौतीपूर्ण दोनों था, यह भी बहुत मजेदार था! फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें एक दिलचस्प सफर पर ले जाने का वादा करती है। मैं सिनेमाघरों में साल की मर्डर-मिस्ट्री का अनुभव लेने के लिए एक्साइटेड हूं!”

‘नियत’ 7 जुलाई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

NEEYATFILMTRAILERVIDYA BALANBOLLYWOODMURDER MYSTRY

loading...