main page

Video: हनीमून के लिए पति संग दुबई पहुंचीं नेहा कक्कड़, दिखाई फूलों से सजे होटल रूम की झलक

Updated 08 November, 2020 01:21:05 PM

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत एक-दूसरे के प्यार में रंग चुके हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने अपना पहला करवाचौथ मनाया था। वहीं अब ये कपल हनीमून के लिए निकल गया है। नेहा कक्कड़ हनीमून मनाने पति रोहनप्रीत संग दुबई पहुंच चुकी हैं।

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत एक-दूसरे के प्यार में रंग चुके हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने अपना पहला करवाचौथ मनाया था। वहीं अब ये कपल हनीमून के लिए निकल गया है। नेहा कक्कड़ हनीमून मनाने पति रोहनप्रीत संग दुबई पहुंच चुकी हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में उनकी ट्रिप के वीडियो भी सामने आए हैं। नेहा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर होटल के कमरे का वीडियो शेयर किया है जो बेहद खास है।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में व्हाइट एंड रेड कलर के फूलों से हार्ट बने हुए हैं। वहीं, रूम से बाहर का व्यू काफी शानदार नजर आ रहा है। रूम को भी काफी रोमांटिक तरीके से सजाया गया है।

Bollywood Tadka

इससे पहले मुंबई एयरपोर्ट से नेहा का वीडियो सामने आया था। वीडियो में नेहा कॉफी पीती हुई दिख रही हैं। कॉफी शॉप ने 'स्टे सेफ नेहा' लिखे कप में ड्रिंक दिया। इस पर नेहा काफी खुश नजर आईं।

Bollywood Tadka

बता दें नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्तूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। कपल की शादी की हर रस्म का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हुआ था। 

Bollywood Tadka

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। नेहा कक्कड़ से रोहनप्रीत 7 साल छोटे हैं। रोहनप्रीत ने 2007 में रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए। 

: Smita Sharma

neha kakkarrohanpreet singhhoneymoonvideodubaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...