main page

नेहा कक्कड़ ने शेयर की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें, कपल की लिपलॉक फोटो हुई वायरल

Updated 31 October, 2020 10:58:18 AM

फेमस सिंगर नेहा ककक्ड़ और रोहनप्रीत सिंह लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों की तस्वीरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। शादी के बाद नेहा लगातार फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। हाल ही में नेहा ने संगीत सेरेमनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. फेमस सिंगर नेहा ककक्ड़ और रोहनप्रीत सिंह लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों की तस्वीरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। शादी के बाद नेहा लगातार फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। हाल ही में नेहा ने संगीत सेरेमनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में नेहा गुलाबी लंहगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं रोहनप्रीत सिंह भी एक दम डेशिंग लग रहे हैं। दोनों एक साथ बेहद अच्छे लग रहे हैं।  इन सभी तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है, जिसमें नेहा और रोहन लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर देखते ही देखते फैंस ने वायरल कर दी है।

Bollywood Tadka

फैंस दोनों पर खूब प्यार लूटा रहे हैं। संगीत सेरेमनी में नेहा और रोहन ने डिजाइनर अनीता डोंगरे के आउटफिट्स पहने थे। तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा-'थैंक्यू सो मच अनीता डोंगरे मैम। नेहूप्रीत आपके आउटफिट्स के लिए हमेशा आपके आभारी रहेंगे।'

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले भी नेहा कई तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। शादी के बाद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में भी चेंज किया है। नेहा ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में ब्रेकेट में मिसेज सिंह लिख दिया है। जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। नेहा और रोहनप्रीत की पहली मुलाकात एक सॉन्ग के शूटिंग सेट पर हुई थी।

Bollywood Tadka

शूटिंग सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। अपने प्यार का ऐलान करने के लिए नेहा ने शादी से पहले एक सॉन्ग भी रिलीज किया और उसके बाद ही दोनों ने शादी कर ली। शुरुआत में तो फैंस से लेकर स्टार्स तक कंफ्यूज थे कि नेहा गाने का प्रमोशन कर रही हैं या रोहनप्रीत संग प्यार का ऐलान, लेकिन जल्दी ही सभी के सामने सच्चाई आ गई।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

neha kakkarrohanpreet singhliplopphotoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...