main page

करवाचौथ 2020: सुहाग की लंबी उम्र के लिए ये हसीनाएं रहेंगी भूखी-प्यासी, दो एक्ट्रेसेस तो बन चुकीं हैं

Updated 02 November, 2020 02:23:37 PM

इंडस्ट्री में हर त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। हाल ही में नवरात्रि का त्यौहार खत्म हुआ है और अब सुहागनों का त्यौहार ''करवा चौथ भी आने वाला है। हर शादी शुदा औरत इस दिन होने पति के लंबे जीवन के लिए व्रत रखती हैं। इस बार 4 नवंबर को करवा चौथ का त्योहार मनाया जाएगा।

मुंबई: इंडस्ट्री में हर त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। हाल ही में नवरात्रि का त्यौहार खत्म हुआ है और अब सुहागनों का त्यौहार 'करवा चौथ भी आने वाला है। हर शादी शुदा औरत इस दिन होने पति के लंबे जीवन के लिए व्रत रखती हैं। इस बार 4 नवंबर को करवा चौथ का त्योहार मनाया जाएगा। बॉलीवुड और टीवी की एक्ट्रेसेस भी करवा चौथ का त्योहार जोरो-शोरों से मनाती हैं। इस बार इंडस्ट्री की कुछ नई नवेली दुल्हन भी हैं जो इस व्रत को पहली बार अपने 'पति परमेश्वर' के लिए रखने जा रही हैं। इस पैकेज में हम आपको ऐसी ही बॉलीवुड की दुल्हनों के बारे में बताएंगे जो इस बार अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करेंगी। 

Bollywood Tadka

 


नेहा कक्कड़

सबसे पहले बात करते हैं म्यूजिक सेंसेशन नेहा कक्कड़ की। नेहा ने 4 अक्टूबर 2020 को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई है।शादी करने पर नेहा की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखी। शादी के बाद वो पहला त्योहार करवाचौथ मनाने वाली हैं।

Bollywood Tadka


काजल अग्रवाल

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर,2020 कोअपने प्रिंस चार्मिंग गौतम किचलू के साथ सात फेरे लिए। काजल और गौतम की पहली शादी की तस्वीर में ये कपल एक-दूसरे के लिए बना नजर आया था। काजल ने जहां गोल्डन कढ़ाई के साथ खूबसूरत लाल लहंगा पहना था, वहीं उनके पति गौतम सफेद शेरवानी में नजर आए थे।

Bollywood Tadka


मिहिका बजाज

तेलुगु एक्टर राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहीका बजाजा का भी ये पहला करवाचौथ का व्रत होगा। मिहीका बजाज मारवाड़ी परिवार से ताल्लुक रखती हैं तो ऐसे में उनके त्योहार का सेलिब्रेशन देखना तो बनता है।त 

Bollywood Tadka


नीति टेलर 


'कैसी ये यारियां' एक्ट्रेस नीति टेलर ने गुड़गांव के एक गुरुद्वारे में 13 अगस्त 2020 को अपने मंगेतर और बचपन के दोस्त परिक्षित बावा के साथ शादी रचाई।  नीति ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबर से सबको हैरान कर दिया था। शादी में नीति टेलर ने पायल कील का डिज़ाइन किया हुआ गॉर्जियस लहंगा पहना था। 

 

Bollywood Tadka

नताशा स्टेनकोविक

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेट आलराउंडर हार्दिक पांड्या साल की शुरुआत से ही फैन्स को सरप्राइज कर रहे हैं। पहले तो उनकी सगाई की खबर आई और बाद में लॉकडाउन में हुई उनकी शादी और एकदम प्रेगनेंट होने की अनाउंसमेंट भी हुई। 31 मई 2020 को हार्दिक पांड्या ने नताशा की प्रेगनेंसी का खुलासा किया और फिर 30 जुलाई को हार्दिक और नतासा के घर उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। मम्मी बनी नतासा का पहला करवा चौथ होगा जिसमें उनके पति हार्दिक और बेबी अगस्त्य होंगे।

Bollywood Tadka

 

 पूजा बनर्जी

9 साल तक डेटिंग और दो बार अपनी शादी पोस्टपोन करने वाले कपल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने इसी साल  शादी की।दोनों ने बंगाली रस्मों के अनुसार शादी रचाई  थी। 9 अक्टूबर 2020  को पूजा और कुणाल एक बेटे के मम्मी पापा भी बन गए। पूजा शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मम्मी  बनकर रखने जा रही हैं।  ऐसे में ये देखना खास होगा कि न्यू माॅम पूजा करवाचौथ को इस अंदाज में सेलिब्रेट करेंगी। 

Bollywood Tadka

संगीता चौहान

एक्ट्रेस संगीता चौहान ने लॉकडाउन के पीक के दौरान एक्टर नीष रायशान से शादी कर ली थी। दोनों ने मुंबई के अंधेरी में एक गुरुद्वारे में शादी की थी। संगीता चौहान का भी ये पहला करवाचौथ का व्रत होगा। 

Bollywood Tadka

प्राची तेहलान

दीया और बाती  हम फेम रहीं प्राची तेहलान ने 2020 के अगस्त महीने में अपने बाॅयफ्रेंड  रोहित सरोहा के साथ सात फेरे लिए थेऔर अब जैसा  कि यह प्राची का पहला करवा चौथ होने जा रहा है तो लोग उनके लुक को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। 

Bollywood Tadka

 

दीप्ति तुली
 
'खतरों के खिलाड़ी 10' और 'मुझसे शादी करोगे' जैसे रियलिटी शोज में नजर आए एक्टर और काॅमेडियन बलराज स्याल की पत्नी दीप्ति तुली का भी ये पहला करवाचौथ है। 

 

: Smita Sharma

neha kakkarkajal aggarwalmiheeka bajajNiti TaylorNatasa Stankovicfirstkarva chauth 2020Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...