main page

भागलपुर में नेहा शर्मा का रोड शो: पिता अजीत शर्मा के पक्ष में मांगा वोट, हसीना की झलक पाने के लिए युवाओं की उमड़ी भीड़

Updated 25 April, 2024 03:46:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा इस समय काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों ही नेहा शर्मा ने बिहार के एक रोड शो में हिस्सा लिया जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गईं। दरअसल,नेहा के पिता अजीत शर्मा बिहार की भागलपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस की ओर से चुनाव में उतरे हैं। ऐसे में अजीत शर्मा की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने सोमवार को चुनाव प्रचार किया।नेहा शर्मा ने अपने पिता के लिए रोड शो किया और जनता से वोट मांगे। इस दौरान की तस्वीरें नेहा ने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं।


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा इस समय काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों ही नेहा शर्मा ने बिहार के एक रोड शो में हिस्सा लिया जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गईं। दरअसल,नेहा के पिता अजीत शर्मा  बिहार की भागलपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस की ओर से चुनाव में उतरे हैं।

Bollywood Tadka

 

ऐसे में अजीत शर्मा की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने सोमवार को चुनाव प्रचार किया।नेहा शर्मा ने अपने पिता के लिए रोड शो किया और जनता से वोट मांगे। इस दौरान की तस्वीरें नेहा ने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

साल 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपने पिता के लिए रोड शो किया था जिसमें अजीत शर्मा की जीत हुई थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिहार में पांच जिलों भागलपुर, बांका, किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया में 26 अप्रैल को मतदान होना है। एक तरफ जहां भागलपुर में एनडीए के प्रत्याशी अजय मंडल अपने प्रचार प्रसार करने में एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। वहीं महागठबंधन के अजीत शर्मा भी पीछे नहीं हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Neha SharmaroadshowsupportfatherAjit SharmaBhagalpurLok Sabha Election 2024Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...