main page

'भलाई का जमाना नहीं..लड़खड़ाकर गिरने लगी थीं दीपिका कक्कड़, शख्स ने बढ़ाया मदद को हाथ तो मैडम ने उसी को दिखा दीं आंखें!

Updated 25 November, 2022 10:54:08 AM

भलाई का जमाना नहीं रहा लाइन इन दिनों टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पर एकदम फिट बैठ रही हैं क्योंकि उन्होंने काम ही कुछ ऐसा किया है। दरअसल, दीपिका हाल ही में दादा साहब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड्स में शामिल हुई थीं। एक्ट्रेस ब्लैक सूट में खूबसूरत दिख रही थीं। जब दीपिका इवेंट से वापस लौटने लगीं तो उनके साथ ये हादसा हो गया। उनके पैर लड़खड़ा गए और वो बस गिरने ही वाली थीं।

मुंबई: भलाई का जमाना नहीं रहा लाइन इन दिनों टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पर एकदम फिट बैठ रही हैं क्योंकि उन्होंने काम ही कुछ ऐसा किया है। दरअसल, दीपिका हाल ही में दादा साहब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड्स में शामिल हुई थीं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ब्लैक सूट में खूबसूरत दिख रही थीं। जब दीपिका इवेंट से वापस लौटने लगीं तो उनके साथ ये हादसा हो गया। उनके पैर लड़खड़ा गए और वो बस गिरने ही वाली थीं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस को गिरता देख उनके पास खड़े शख्स ने उन्हें पकड़ लिया और गिरने से बचा लिया।

Bollywood Tadka

उस शख्स को थैंक्यू कहने की बजाए दीपिका उसे आंख दिखाने लगीं। अब दीपिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

लोग इस पर रिएक्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 'अब भलाई का जमाना नहीं रहा!' लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा-'व्लॉग में इतनी अच्छी बनने की कोशिश करती हो और रियल लाइफ में जो हेल्प करना है, उनको ही आंख दिखाते हो। वाह क्या एटिट्यूड है मैडम... सेम अंदाज व्लॉग में भी रखती तो मजा आता।' दूसरे ने लिखा-'ये इसका रियल फेस है।'

काम की बात करें तो दीपिका इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि वह अपने यूट्यूब चैनल के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Dipika KakarRude GesturetrippingNetizensSlamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...