main page

न्यू मॉम आलिया भट्ट ने 108 बार किया सूर्य नमस्कार, खुद को बताया ‘powerfull’

Updated 28 January, 2023 12:49:37 PM

आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट ने पहली बार 108 सूर्य नमस्कार किए।

मुंबई। बॉलीवुड की कई हिरोइंस  खुद को फिट रखने का लिए योग का सहर लेती है। नवंबर 2022 में रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली आलिया को अक्सर मुंबई में सेलिब्रिटी योग ट्रेनर अंशुका परवानी के स्टूडियो के बाहर पपराज़ी द्वारा देखा जाता है। एक्ट्रेस ने योग वर्कआउट फिर से शुरू कर दिया है और अंशुका भी अक्सर अपने योग सेशन की फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभी पिछले महीने ही उन्होंने आलिया का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपना पहला हैमॉक इनवर्जन पोस्टपार्टम कर रही थीं। अब, आलिया के योग ट्रेनर ने आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट की एक फोटो शेयर की है, जिसमें 108 सूर्य नमस्कार करने के बाद उनके चमकते, खुश चेहरे दिखाई दे रहे हैं।

अंशुका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया भट्ट द्वारा क्लिक की गई दो सेल्फी शेयर की हैं। कैप्शन में लिखा "Todays happy faces ☀️ brought to you by 108 Surya Namaskaras 🧡”

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)

अंशुका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी आलिया भट्ट की सूर्य नमस्कार खत्म करने की एक छोटी वीडियो क्लिप पोस्ट की। अंशुका उससे पूछती है कि वह अपने पहले 108 सूर्य नमस्कार के बाद कैसा महसूस करती है, जिस पर आलिया जवाब देती है, "powerfull"। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

New momAlia BhattSurya Namaskarpowerful

loading...