main page

बेटी के जन्म के बाद पहली बार रेड कार्पेट पर उतरीं एश्ले बेन्सन, बाॅडी हगिंग ड्रेस में New Mom ने दिखाया परफेक्ट फिगर

Updated 11 May, 2024 05:00:27 PM

हाॅलीवुड स्टार एश्ले बेन्सन इस समय मदरहुड पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। 34 की एश्ले ने हाल ही में पति ब्रैंडन डेविस संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। फरवरी में कपल के घर नन्हीं शहजादी की किलकारी गूंजी जिसका नाम उन्होंने एस्पेन रखा।

लंदन: हाॅलीवुड स्टार एश्ले बेन्सन इस समय मदरहुड पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। 34 की एश्ले ने हाल ही में पति ब्रैंडन डेविस संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। फरवरी में कपल के घर नन्हीं शहजादी की किलकारी गूंजी जिसका नाम उन्होंने एस्पेन रखा।

Bollywood Tadka

वहीं बेटी के जन्म के बाद एश्ले को पहली बार किसी इवेंट में स्पाॅट किया गया। मौका था 31st Annual Race To Erase MS Gala का जो लाॅस एंजलिस में हो रहा था। इस दौरान हसीना का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो बेन्सन ने ब्लैक हाॅल्टर स्टाइल ड्रेस पेयर की थी। इस बाॅडी हगिंग ड्रेस में वह अपना कमाल का फिगर फ्लाॅन्ट कर रही थीं। उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि हसीना ने 3 महीने पहले ही बेटी को जन्म दिया है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, आइलाइनर,ब्राउन लिप्स हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। रेड कार्पेट पर एश्ले बेन्सन ने स्टाइलिश अंदाज में कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बेन्सन ने अपने अविश्वसनीय पोस्ट-पार्टम फ्रेम को एक फिगर-हगिंग, ब्लैक हॉल्टर-स्टाइल वाली पोशाक में दिखाया, जो साटन सामग्री से बनी थी।


 

Content Writer: Smita Sharma

New MomAshley BensonFlauntsprefect figureblack halter styled dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...