main page

इंटरनेट के दौर में प्यार पर "लव सेक्स एंड धोखा 2" का नया पोस्टर लॉन्च!

Updated 07 March, 2024 01:22:46 PM

जब से लव सेक्स एंड धोखा के मेकर्स ने इसके सीक्वल यानी लव सेक्स एंड धोखा 2 की घोषणा की है, तब से वो लगातार ऑडियंस को फिल्म के नए कांसेप्ट से जुड़े रहने के लिए मजबूर कर रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब से लव सेक्स एंड धोखा के मेकर्स ने इसके सीक्वल यानी लव सेक्स एंड धोखा 2 की घोषणा की है, तब से वो लगातार ऑडियंस को फिल्म के नए कांसेप्ट से जुड़े रहने के लिए मजबूर कर रहा है। जहां लव सेक्स और धोखा ने कैमरा के ज़माने ने प्यार को रोशनी में लाया था, वहीं सीक्वल एक बिल्कुल नए कांसेप्ट के साथ आ रहा है - डिजिटलाइज्ड दुनिया में प्यार। लव सेक्स एंड धोखा का पहला मोशन पोस्टर ने इंटरनेट एरा में प्यार और उसकी मौजूदगी की एक झलक दी है। ऐसे में अब मेकर्स एक और दिलचस्प मोशन पोस्टर लेकर आए हैं, जो हमें असली दुनिया और डिजिटलाइज्ड दुनिया में प्यार के एक और पहलू में ले जा रहा है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

जी हां, इस फिल्म का नया मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। बोल्ड, मनोरंजक और प्रभावशाली ये मोशन पोस्टर फिल्म के असली उत्साह को बयां करता है जो दर्शकों को असला दुनिया से डिजिटल दुनिया की सैर कराने वाला है। इस मोशन पोस्टर की शुरूआत में हम सीढ़ियों के साथ एक मोबाइल फोन देखते हैं और बैकड्रॉप में फ्लैशलाइट चमकती है, जो प्रसिद्धि की दुनिया को दर्शाता है। फिर एक और तरफ हम देखते है जहां फोन के बाहर कदम रखते हैं एक लड़की नजर आई है जो एक लड़के का हाथ पकड़े हुए अंदर आती है, जो असली दुनिया से रील दुनिया में बदलाव को दर्शाता है। मोशन पोस्टर जितना आकर्षक लग रहा है, इसने वास्तव में फिल्म को और अधिक देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

New poster launchlsd 2

loading...