main page

'ऐसा देखा नहीं खूबसूरत कोई' पत्नी आरती के हुस्न के दीवाने हुए दीपक, पति की बाहों में कैद दिखीं नई नवेली दुल्हनिया

Updated 02 May, 2024 03:03:49 PM

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह ने 25 अप्रैल को बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से शादी की। सात फेरों के बाद ससुराल पहुंचीं। ससुराल में उनका धूमधाम से स्वागत हुआ। शादी के बाद से ही आरती फूली नहीं समा रही हैं। वह आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्वीर शेयर कर रही हैं। अब आरती ने ससुराल से कुछ

मुंबई: गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह ने 25 अप्रैल को बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से शादी की। सात फेरों के बाद ससुराल पहुंचीं। ससुराल में उनका धूमधाम से स्वागत हुआ। शादी के बाद से ही आरती फूली नहीं समा रही हैं। वह आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्वीर शेयर कर रही हैं। अब आरती ने ससुराल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आरती अपने ससुराल वाले घर में ब्लैक-कलर की टी-शर्ट पहने हुए हैं और एकदम सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

न माथे पर बिंदी है और ना लिपस्टिक। पति दीपक चौहान तो आरती के इस अंदाज पर भी मर मिटे और चुपके से उनका वीडियो बना लिया।आरती ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वह 'ऐसा देखा नहीं खूबसूरत कोई' गाना सुन रही हैं। दोनों घर के लिविंग रूम में बैठे हैं। आरती गाने में खोई हैं और दीपक उनका वीडियो बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

पति की बाहों में दुल्हनिया आरती

इसके अलावा आरती ने दीपक संग बिताए रोमांटिक लम्हों की तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में कपल एक-दूजे में खोया दिख रहा है। जहां आरती कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। वहीं दीपक अपनी दुल्हनिया को बाहों में भर उन्हें किस करते दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ आरती ने I Love U  लिखा है। लुक की बात करें तो आरती ने रेड आउटफिट पहना है। तस्वीर में वह अपना खूबसूरत मंगलसूत्र फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

आरती सिंह और दीपक चौहान पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दीपक पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। वह एक इवेंट मैनेंजमेंट कंपनी के एमडी और फाउंडर हैं।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Newly MarriedArti SinghRomanticHusbandDipak ChahhanBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...