main page

पति रोहन संग मुंबई लौटी नेहा कक्कड़, न्यूली मैरिड कपल ने हाथों में हाथ थाम यूं दिए पोज

Updated 27 October, 2020 04:06:00 PM

सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में  रोहनप्रीत सिंह से शादी रचाई। उन्होंने दिल्ली के एक गुरूद्वारा में फेरे लिए थे। शादी को खूबसूरत बनाने के लिए दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। शादी के बाद सोमवार को चंडीगढ़ में रोहनप्रीत और नेहा का ग्रैंड रिस्पेशन हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं।

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में  रोहनप्रीत सिंह से शादी रचाई। उन्होंने दिल्ली के एक गुरूद्वारा में फेरे लिए थे। शादी को खूबसूरत बनाने के लिए दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। शादी के बाद सोमवार को चंडीगढ़ में रोहनप्रीत और नेहा का ग्रैंड रिस्पेशन हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं।

Bollywood Tadka

वहीं अब शादी के बाद रोहन और नेहा मुंबई लौट आए हैं। हाल ही में कपल को फैमिली संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो नेहा इस जौरान ऑफ व्हाइट कलर के क्राॅप टाॅप और प्लाजो पैंट में स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, रेड चूड़ा,गले का मंगलसूत्र और सिंदूर नई नवेली दुल्हन के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

 

रोहन की बात करें तो वह व्हाइट हुडी,ब्लू ट्रैक पैंट में कूल दिखे। एयपोर्ट पर न्यूली मैरिड कपल ने जमकर पोज दिए। कपल की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता कि नेहा ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में रोहनप्रीत संग शादी रचाई थी।नेहा और रोहन की शादी में टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया, पंजाबी सिंगर  बानी संधू और जस्सी लोहका,बाॅलीवुड स्टार उर्वशी रौतेला, मनीष पाॅल मौजूद थे।

Bollywood Tadka

नेहा  की शादी को लेकर इंटरनेट पर भी काफी बज देखने को मिला जहां नेहा कक्कड़ की शादी के हरेक इवेंट की तस्वीरों और वीडियोज जमकर वायरल हुई। वहीं खबरें हैं कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Newly MarriedNeha KakkarRohanpreet SinghMumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...