main page

हनीमून पर नहीं जाएंगें न्यूली वेड Athiya-KL Rahul, ये बड़ी वजह आई सामने

Updated 24 January, 2023 11:02:42 AM

कपल शादी के बाद हमीमून ने लिए कहां जाने वाला है, इसकी अपडेट सामने आई है।

नई दिल्ली। क्रिकेटर के एल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अब हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। सोमवार को कपल ने परिवार वालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। शादी की सारी रस्में सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में हुई, जहां इस सेरेमनी को बेहद ही प्राइवेट रखा गया। इंस्टाग्राम पर कपल ने शादी की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

 

इस बजह से हमीमून पर नहीं जाएंगे आथिया-राहुल
वहीं, कपल शादी के बाद हमीमून ने लिए कहां जाने वाला है, इसकी अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक कपल के रिसेप्शल की तरह ही उनका हनीमून भी टल गया है। राहुल-आथिया ने अपने कमिटमेंट्स के कारण हमीमून को कैंसल कर दिया है। आने वाले महीने में राहुल का शेड्यूल काफी बिजी है। उन्हें फरवरी में ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज खेलना है। इसके बाद उन्हें आईपीएल में भी खेलना, जिसमें वह लखनऊ टीम के कप्तान हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं दूसरी, ओर आथिया शेट्टी भी काम में बिजी हैं। उन्होंने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। ऐसे में वह इस पर काम कर रही हैं। हालांकि, खबर है कि राहुल और आथिया हनीमून के लिए यूरोप जाएंगे। लेकिन फिलहाल कपल का ऐसा कोई प्लान नहीं है। 

कपल का रिसेप्शन भी टला
बता दें, कि आईपीएल के कारण न सिर्फ हमीमून बल्कि कपल का रिसेप्शन भी टाल दिया गया है। आथिया-राहुल का रिसेप्शन आईपीएल समाप्त होने के बाद रखा जाएगा। इस बात की जानकारी सुनील शेट्टी ने मीडिया के सामने दी है। 

Content Editor: kahkasha

Athiya ShettyKL Rahulathiya kl rahul weddingathiya kl rahul honeymoon plansathiya kl rahul receptionsunil shettyentertainment news

loading...