main page

पत्नी संग हाथों में हाथ थामे एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अरबाज, ब्लैक डीपनेक टॉप में मिसेज खान का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 06 January, 2024 12:12:28 PM

बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान संग अपनी नई जिंदगी शुरू की थी।  24 दिसंबर को बहन अर्पिता खान शर्मा के घर अरबाज ने शूरा खान संग निकाह किया।  शादी के कुछ दिन बाद कपल न्यू ईयर सेलिब्रेशन और हनीमून के लिए विदेश गया था जहां से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की थीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान संग अपनी नई जिंदगी शुरू की थी।  24 दिसंबर को बहन अर्पिता खान शर्मा के घर अरबाज ने शूरा खान संग निकाह किया।  शादी के कुछ दिन बाद कपल न्यू ईयर सेलिब्रेशन और हनीमून के लिए विदेश गया था जहां से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की थीं।

Bollywood Tadka

वहीं अब कपल न्यू ईयर मना कर मुंबई लौट आया है। बीती शाम की कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान दोनों हाथों में हाथ थामे हुए नजर आए। एयरपोर्ट पर न्यूली वेड कपल का कूल लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

जहां अरबाज व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लू जींस में दिखे। वहीं नई दुल्हन शूरा खान एयरपोर्ट पर काफी ग्लैमरस लुक में नजर आई हैं। लुक की बात करें तो शूरा ब्लैक स्लीवलैस टॉप और ब्लू जींस में स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

शूरा ने सेटल मेकअप और खुले कर्ली बालों के साथ लुक को पूरा किया। एयरपोर्ट पर कपल ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

NewlywedsArbaaz KhanShura KhanreturnMumbaicelebratingNew YearBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...