main page

ग्रे लहंगे में सबसे हटके दुल्हन बनीं 'इश्कबाज' की 'अनिका', देखें सुरभि-करण की सात फेरों से लेकर सिंदूर दान तक की ये खूबसूरत तस्वीरें

Updated 05 March, 2024 03:36:12 PM

'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने प्यार  करण शर्मा संग शादी रचा कर 13 साल पुराने रिश्ते को नाम दिया।  कपल ने 3 मार्च, 2024 को चोमू पैलेस होटल परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। अपने खास दिन के लिए सुरभि चंदना ने अपने आउटफिट और लुक के साथ पूरी तरह से ट्रेंडी लक्ष्यों को पूरा किया।शादी के चंद दिनों बाद सुरभि ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। सुरभि-करण की इन प्यारी सी तस्वीरों ने नजर हटाना एकदम मुश्किल है। सुरभि के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने  

मुंबई: 'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने प्यार  करण शर्मा संग शादी रचा कर 13 साल पुराने रिश्ते को नाम दिया।  कपल ने 3 मार्च, 2024 को चोमू पैलेस होटल परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। अपने खास दिन के लिए सुरभि चंदना ने अपने आउटफिट और लुक के साथ पूरी तरह से ट्रेंडी लक्ष्यों को पूरा किया।

Bollywood Tadka

शादी के चंद दिनों बाद सुरभि ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। सुरभि-करण की इन प्यारी सी तस्वीरों ने नजर हटाना एकदम मुश्किल है। सुरभि के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने  ग्रे और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन का हैवी वर्क का लहंगा पहना है।

Bollywood Tadka

 उन्होंने अपने लुक को एक कस्टम-मेड, पूरी आस्तीन वाली चोली के साथ स्टाइल किया, जिसमें एक स्वीटहार्ट नेकलाइन, विशाल मोती अलंकरण और धड़ के पास एक स्कैलप्ड बॉर्डर था।

Bollywood Tadka

अपने दुल्हन के लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने दो दुपट्टे चुने।   एक बेबी गुलाबी रंग का, जिसमें एक लंबा निशान था और दूसरा लहंगा चोली से मिलता जुलता हुए।

Bollywood Tadka

उन्होंने लाइट मेकअप रखते हुए बालों को ओपन रखा। स्टेटमेंट चोकर, मैचिंग मांग-टीका, सफेद चूड़ा और कस्टमाइज कलीरे दुल्हन बनी सुरभि के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं करण ने उन्हें पजामा, एक दोशाला और एक सफेद पगड़ी के साथ मैचिंग रंग की शेरवानी पहनाई। सुरभि ने जयमाल से लेकर सिंदूर दान तक की सारी फोटोज शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

 ये फोटो जयमाल के बाद की है जिसमें इन दोनों सितारों के ऊपर फूलों की बारिश हो रही है जिसे कपल खूब एन्जॉय करता हुआ दिखा।

Bollywood Tadka

सुरभि की मांग में सिंदूर भरते करण

Bollywood Tadka

करण अपनी बेटर हॉफ को किस करते हुए नजर आ रहे हैं

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर मुस्कान लिए दुल्हनिया चली ससुराल

Bollywood Tadka

दुल्हनिया के मंगलसूत्र पर टिकी सबकी निगाहें

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

NewlywedsSurbhi ChandnaKaran SharmaFirst PicsDreamy WeddingTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...