main page

‘बेशर्म... ये भी उतार दे’ ऐसे कमेंट करने वालों पर भड़कीं निया शर्मा, बोल्ड लुक का वीडियो शेयर कर दिया करारा जवाब

Updated 10 August, 2021 04:03:35 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा अपने लुक्स को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। हालांकि ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। इसके बावजूद भी वह बेफिक्र होकर अपने फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती हैं। अब हाल ही में निया ने शॉर्ट्स पहनने पर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड अदाएं फ्लॉन्ट करते हुए का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ब्लैक पैंट के साथ मैचिंग क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस निया शर्मा अपने लुक्स को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। हालांकि ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। इसके बावजूद भी वह बेफिक्र होकर अपने फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती हैं। अब हाल ही में निया ने शॉर्ट्स पहनने पर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

 


निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड अदाएं फ्लॉन्ट करते हुए का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ब्लैक पैंट के साथ मैचिंग क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं।


इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ब्लैकलेस पहनने में लापरवाही न करें. (ये भी उतार दे, नंगी, कपड़े नहीं है क्या, बेशर्म...) ये कहने वालों के लिए... फ्लक यू वैरी मच'।

Bollywood Tadka


इससे पहले भी निया ने इन आउटफिट्स में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसे उनके फैंस ने खूब लाइक किया था, वहीं कई ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल भी किया था। अब इस वीडियो के साथ करारा जवाब देकर एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

 

Content Writer: suman prajapati

Nia SharmafurioustrollerTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...