main page

BB 14: निशांत ने एजाज को बताया मानसिक रोगी, कहा-'नींद में घरवालों को चाकू मारना चाहता है'

09 November, 2020 12:59:40 PM

एक्टर निशांत सिंह मलखानी हाल ही में रियालिटी शो बिग बाॅस 14 से बेघर हुए थे। ले निर्माताओं ने बीते हफ्ते निशांत सिंह मलखानी और कविता कौशिक को डबल इविक्शन के दौरान घर से बाहर कर दिया था।

मुंबई: एक्टर निशांत सिंह मलखानी हाल ही में रियालिटी शो बिग बाॅस 14 से बेघर हुए थे। ले निर्माताओं ने बीते हफ्ते निशांत सिंह मलखानी और कविता कौशिक को डबल इविक्शन के दौरान घर से बाहर कर दिया था।

Bollywood Tadka

हालांकि कविता कौशिक की दोबारा घर में एंट्री इसी हफ्ते निर्माताओं ने करवा दी है जबकि निशांत अब बाहरी दुनिया के मजे ले रहे हैं। हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में निशांत ने कंटेस्टेंट एजाज खान को लेकर एक खुलासा किया।

Bollywood Tadka

निशांत ने एजाज पर संगीन पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो नींद में घर के किसी सदस्य पर चाकू से हमला कर देना चाहते हैं। निशांत ने कहा-'एजाज पूरी तरह से मानसिक रोगी हैं। उन्हें डाॅक्टरी इलाज की जरुरत है। उन्होंने मुझे खुद बताया कि कई बार ऐसा वक्त आता है जब उन्हें लगता है कि वो चाकू लेकर किसी सदस्य को मार दें जब वो सो रहे हों। यह सब सामान्य नहीं है। शुरू में मुझे लगा कि वो ये सबकुछ सिर्फ कैमरों के लिए कर रहे हैं, लेकिन अब ये साफ हो चुका है कि वो अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं।' निशांत का ये दावा काफी हैरान करने वाला है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बाॅस के घर में एजाज खान और निशांत सिंह मलखानी के बीच ताल्लुकात खास अच्छे नहीं रहे हैं। वहीं एजाज की बात करें तो उनका बदला हुआ रूप भी दर्शकों ने देखा है। जहां घर में एंट्री के वक्त एजाज शांत और संयमित थे, धीरे-धीरे वो टास्क के दौरान अपने स्वभाव के उलट उग्र होते हुए दिखाई दिए हैं। हालांकि ये उनके गेम प्लान का एक हिस्सा हो सकता है। बिग बाॅस के बीते एपिसोड की बात करें तो वीकेंड के वार में नैना सिंह घर से बेघर हो गई हैं। 


nishant singh malkhanieijaz khanpsychokillhousematesknifeLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...