main page

रिलायंस फाउंडेशन के बच्चों संग नीता अंबानी ने खेला क्रिकेट,जर्सी और फ्लेयर्ड डेनिम में मुकेश अंबानी की पत्नी ने बिखेरा जलवा

Updated 10 October, 2023 03:38:30 PM

भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी का परिवार अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहता है। अंबानी फैमिली से जुड़ी हर तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वहीं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता जो मौजूदा समय में 59 वर्ष की हैं वह इवेंट्स में भाग लेने के लिए कई विदेशी लोकेशन की जर्नी करने, भारतीय संस्कृति के प्रति अपने प्यार के लिए जीवन समर्पित करने व विभिन्न कार्यक्रमों में दिल खोलकर डांस करना उनसे जुड़ी हर चीज फैंस का ध्यान खींच लेती है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह

 मुंबई: भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी का परिवार अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहता है। अंबानी फैमिली से जुड़ी हर तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता जो मौजूदा समय में 59 वर्ष की हैं वह इवेंट्स में भाग लेने के लिए कई विदेशी लोकेशन की जर्नी करने, भारतीय संस्कृति के प्रति अपने प्यार के लिए जीवन समर्पित करने व विभिन्न कार्यक्रमों में दिल खोलकर डांस करना उनसे जुड़ी हर चीज फैंस का ध्यान खींच लेती है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह रिलायंस फाउंडेशन के बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में नीता बल्ला पकड़े हुए थीं, जबकि छोटे बच्चे फील्डिंग और बॉलिंग की अन्य भूमिकाएं खूबसूरती से निभाते नजर आ रहे थे।  आउटिंग के दौरान नीता वेस्टर्न अवतार में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लुक की बात करें तो उन्होंने जर्सी के साथ फ्लेयर्ड डेनिम पहनी हुई थी। उन्होंने अपने पूरे लुक को मिनिमल रखा था और सनग्लासेस व मेसी बन हेयरस्टाइल चुना था। 

Bollywood Tadka

कुछ समय पहले, 'रोटरी क्लब ऑफ बॉम्बे' ने नीता अंबानी को 'प्रतिष्ठित सिटीजन ऑफ मुंबई अवॉर्ड 2023-24' से सम्मानित किया था। यह पुरस्कार स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा, खेल, कला और संस्कृति में परिवर्तनकारी संस्थान बनाकर समाज में नीता के स्थाई योगदान के लिए दिया गया था। 
बता दें कि 'रिलायंस इंडस्ट्रीज' की निदेशक और 'रिलायंस फाउंडेशन' व 'धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल' की चेयरपर्सन-संस्थापक नीता स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा, खेल, कला और संस्कृति के विभिन्न क्षेत्रों में कई आवश्यक कार्यों का हिस्सा रही हैं।

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Nita AmbanicricketchildrenReliance FoundationBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...