main page

'हमें आपको पापा बुलाने में शर्म आती है' बेटियों से मिल रही नफरत पर छलका 'महाभारत' के 'कृष्ण' का दर्द

Updated 09 March, 2024 12:17:28 PM

बीआर चोपड़ा के टीवी सीरियल 'महाभारत' के भगवान कृष्ण उर्फ एक्टर नीतीश भारद्वाज इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। बीते कई समय से नीतीश भारद्वाज के घर में ही महाभारत चल रही हैं। एक्टर ने कुछ दिन पहले उन्होंने पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

मुंबई: बीआर चोपड़ा के टीवी सीरियल 'महाभारत' के भगवान कृष्ण उर्फ एक्टर नीतीश भारद्वाज इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। बीते कई समय से नीतीश भारद्वाज के घर में ही महाभारत चल रही हैं। एक्टर ने कुछ दिन पहले उन्होंने पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

Bollywood Tadka


उन्होंने पत्नी स्मिता गेट से तलाक के लिए कोर्ट मेंअर्जी डाली हुई है। दोनों फिलहाल अलग रह रहे हैं। वहीं अब एक  इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बेटियों को लेकर अपना दर्द उड़ेला। उन्होंने कहा कि बेटियों को उन्हें पिता बोलने में शर्म आती है। एक्टर ने आरोप लगाया कि पत्नी ने उन्हें मानसिक रूप से टॉर्चर किया, जिससे दोनों बेटियां परेशान हो गईं। 

Bollywood Tadka

नीतीश भारद्वाज ने कहा- 'मैं आपको वो दो लाइनें बताता हूं, जो मेरी 11 साल की बेटियों ने मुझसे कही थीं। उन्होंने कहा था कि पापा हमें आपको अपना पिता कहने में शर्म आती है। घिन होती है। इतना सब करने के बाद भी बच्चा ऐसा क्यों कह रहा है? ऐसा इसलिए है क्योंकि माता-पिता का अलग होना उन पर हावी हो गया है।' 

Bollywood Tadka

 

नीतीश भीरद्वाज को समझ नहीं आ रहा है कि वो इस सबसे कैसे उबर पाएंगे। अब तो वह बस आध्यात्मिकता, ध्यान और अपने गुरु व करीबी दोस्तों की मदद से आगे बढ़ पा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

नीतीश भारद्वाज ने आगे कहा- 'यह झूठ है कि वह पैसे मांग रहे हैं। बल्कि वह तो वो पैसे मांग रहे हैं जो उनसे धोखे से लिए गए थे। साथ ही उन्होंने दोबारा शादी के सवाल पर भी जवाब दिया।' वह बोले- 'मुझे लगता है कि मुझे धोखा दिया गया है। तो आज, यह मेरे बच्चों की लड़ाई है, जो मैं लड़ रहा हूं। इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं किसी अन्य महिला के साथ न्याय कर पाऊंगा या नहीं। मेरे लिए शादी जैसी चीज बहुत मायने रखती है। मैं उसमे विश्वास करता हूं। मैंने अपने माता-पिता की शादी सहित कई सफल शादियां देखी हैं।'

 

मालूम हो कि स्मिता से शादी से पहले नीतीश भारद्वाज की शादी मोनिशा पाटिल से हुई थी लेकिन 2005 में दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने स्मिता से शादी रचाई जो भी कुछ ज्यादा टाइम तक नहीं चल सकी। 

Content Writer: Smita Sharma

Nitish BharadwajDaughtersDisgustedFatherBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...