main page

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की वेडिंग एनिवर्सरी पर नित्या मेहरा ने शेयर की दोनो की अनदेखी तस्वीर

Updated 10 December, 2022 12:26:38 PM

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई।

मुंबई। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं और उनके फैंस उनपर खूब प्यार लूटाते हैं। बीते शुक्रवार को कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। कपल ने इस खास दिन को एक अननोन डेस्टिनेशन पर सेलिब्रेट किया और अपने सोशल हैंडल पर तस्वीरों और वीडियो से फैंस को अपडेट रख रहे। हालांकि, ‘बार बार देखो’ की डायरेक्टर नित्या मेहरा ने कपल की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह तस्वीर तब की है जब वे एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर नित्या ने विक्की और कैटरीना की एक खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में कटरीना विक्की के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रही हैं और दोनों कैमरे की तरफ देख रहे हैं। निर्देशक ने तस्वीर को कैप्शन दिया है, 'टू द बेस्ट टाइम्स दैट अवेट यू', 'लव यू माय डार्लिंग्स'। बता दें कि नित्या मेहरा ‘बार बार देखो’ फिल्म की डायरेक्टर हैं जिसमें कटरीना और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म के गाने बहुत पॉपुलर हुए थे।

Bollywood Tadka

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैटरीना के साथ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, "समय उड़ता है..लेकिन यह आपके साथ सबसे जादुई तरीके से उड़ता है मेरे प्यार। हमारी शादी को एक साल मुबारक हो। मैं तुमसे इतना प्यार करता हूँ जितना तुम कभी सोच भी नहीं सकती!" कैटरीना कैफ ने कुछ अनदेखी तस्वीरें और एक वीडियो भी साझा किया जिसमें विक्की एक सच्चे पंजाबी की तरह नाचते दिख रहे हैं और लिखा, "माई रे ऑफ लाइट हैप्पी वन ईयर ….."

Bollywood Tadka

विक्की कौशल अगली बार ‘गोविंदा नाम मेरा’ में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे। उनके पास सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की फिल्म, मेघना गुलजार की सैम बहादुर और आनंद तिवारी की अनटाइटल्ड फिल्म भी है। कैटरीना कैफ ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। उनके पास विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ और अली अब्बास जफर की एक सुपरहीरो फिल्म भी है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

BOLLYWOODKATRINA KAIFVICKY KAUSHALUNSEEN PICTURENITYA MEHRAFILM DIRECTORwedding anniversary

loading...