main page

पुलकित-कृति की हल्दी में हुआ नूर जोरा का फेमस गिद्दा, पंजाबी शादी में जुड़ा लोक नृत्य का तड़का

Updated 15 March, 2024 12:20:31 PM

बॉलीवुड के पावर कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट आज सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। शादी की रस्में हरियाणा के मानेसर के होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में जारी हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन में काफी धूम देखने को मिली। पुलकित और कृति के हल्दी में मजा तब ऐड हो गया जब 14 मार्च को, नूर जोरा के रंग नूर कला मंडली ने कपल के हल्दी समारोह में एक शानदार गिद्दा (पंजाबी लोक नृत्य) को परफॉर्म किया।

मुंबई: बॉलीवुड के पावर कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट आज सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। शादी की रस्में हरियाणा के मानेसर के होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में जारी हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन में काफी धूम देखने को मिली। पुलकित और कृति के हल्दी में मजा तब ऐड हो गया जब 14 मार्च को, नूर जोरा के रंग नूर कला मंडली ने कपल के हल्दी समारोह में एक शानदार गिद्दा (पंजाबी लोक नृत्य) को परफॉर्म किया। 

Bollywood Tadka

इससे शादी के जश्न में सांस्कृतिक टच भी जुड़ा गया और इसकी शानदार झलक से फंक्शन में माहौल टाइट हो गया, क्योंकि नूर की मंडली अपनी परफॉर्मेंस के साथ लोक स्वाद लाने के लिए भी जानी जाती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Noor Zora (@noorzora)

पुलकित और कृति की शादी का सेलिब्रेशन 13 मार्च को शुरू हुआ, जिसके बाद 15 मार्च को दिल्ली में उनकी शादी हो जाएगी। दोनों ने करीबी परिवार और दोस्तों के साथ यादगार यादें बनाने के लिए इंटिमेट वेडिंग का ऑप्शन चुना है। अब हर किसी की नजरें जोड़े की शादी की तस्वीरों पर टिकी हुई हैं।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड के पावर कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट आज सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। बीते लंबे समय तक डेटिंग के बाद यह जोड़ा अपने रिश्ते को अगले पड़ाव तक ले जाने के लिए तैयार है। शादी की रस्में हरियाणा के मानेसर के होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में जारी हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन में काफी धूम देखने को मिली। वहीं अब हर किसी की नजरें जोड़े की शादी की तस्वीरों पर टिकी हुई हैं। कुछ ही देर में यह जोड़ा परिणय सूत्र में बंधने वाला है। 
 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Noor Zora GroupPerformedGiddapulkit samratkriti kharbandaHaldi CeremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...