main page

Nora Fatehi बनीं 'हेलन', एक्ट्रेस का हॉट लुक देख मदहोश हुए फैंस...शेयर किया शॉर्ट वीडियो

Updated 12 June, 2023 11:12:51 AM

नोरा ने अपनी हालिया आइफा 2023 परफॉर्मेंसेस की वीडियो शेयर की है। इसमें उन्हें लुक टेस्ट कराते हुए देखा जा सकता है।

मुंबई। नोरा फतेही अपने डांस के लिए तो पॉपुलर है ही, साथ ही वे अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। इसी के चलते एक्ट्रेस ने एक बार फिर सभी को अपने लुक से मदहोश कर दिया है। नोरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने दिखाया कि उनका लेटेस्ट स्टाइलिश आउटफिट कैसे तैयार किया गया।

नोरा ने अपनी हालिया आइफा 2023 परफॉर्मेंसेस का वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें लुक टेस्ट कराते हुए देखा जा सकता है। वह काफी खूबसूरत लग रही है। नोरा फतेही की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा ने सोशल मीडिया पर आइफा 2023 में अपनी परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर किया है। उनका लुक फिल्म एक्ट्रेस हेलेन से प्रेरित था। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस और लुक टेस्ट की जानकारी भी दी है। नोरा ने ऑरेंज रेड कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहन रखी है। वीडियो में एक्ट्रेस को लास्ट मिनट की फिटिंग चेक करते हुए देखा जा सकता है।

नोरा फतेही को हाल ही में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा जज करते हुए देखा गया था। वह जल्द फिल्म ‘सौ परसेंट’ में नजर आएंगी। नोरा फतेही की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट होती हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम किया है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

NORA FATEHIHELENIIFA AWARD SHOWSHORT VIDEOLOOK TESTHOT FIGUREDRESS

loading...