main page

Nora Fatehi मोरक्को में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली स्टार बनी

Updated 10 May, 2023 04:48:01 PM

हाल ही में मोरक्को की एक सोशल मीडिया एजेंसी ने सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले मोरक्को के स्टार्स की लिस्ट जारी की और इस लिस्ट में नोरा फतेही सबसे ऊपर हैं।

नई दिल्ली। हाल ही में मोरक्को की एक सोशल मीडिया एजेंसी ने सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले मोरक्को के स्टार्स की लिस्ट जारी की और इस लिस्ट में नोरा फतेही सबसे ऊपर हैं। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर सबसे सम्मानित सितारों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर लगभग 44.9 मिलियन फॉलोअर्स के साथ , अभिनेत्री हमें अपने आकर्षण, अद्भुत नृत्य शैली और अद्भुत व्यक्तित्व से प्रभावित करती है। खैर, प्रशंसकों ने हमेशा उन्हें बेहद प्यार से सम्मान किया है। अब एक्ट्रेस ने दर्शकों को उनकी तारीफ करने की एक और वजह बताई है।

नोरा फतेही मोरक्को में सबसे ज्यादा की जाती हैं फॉलो
हाल ही में जारी मीडिया लिस्ट के अनुसार, नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले मोरक्को में जन्में सितारों में से एक होने की लिस्ट को हासिल किया है। सूची मोरक्को स्थित एक मीडिया एजेंसी द्वारा जारी की गई थी, और हमारी बी-टाउन अभिनेत्री ने हमें निश्चित रूप से गौरवान्वित किया है। आपको नोरा के सूची में शीर्ष पर होने के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, हमें यह भी पता चला है कि नोरा को वास्तव में कुछ सनसनीखेज लोग फॉलो कर रहे हैं। वैश्विक सनसनी फ्रेंच मोंटाना और पेशेवर फुटबॉलर अचरफ हकीमी , जो मोरक्को की राष्ट्रीय टीम में भी खेलते हैं, और अभिनेत्री का अनुसरण करते हैं।

नोरा उनमें से हैं जो एक साथ कई भूमिकाएं निभाती हैं। वह एक असाधारण अभिनेत्री, शानदार डांसर और एक रियलिटी टीवी शो की प्रसिद्ध जज हैं।इतना ही नहीं, बल्कि फतेही झलक दिखला जा 9 और बिग बॉस 9 जैसे कुछ रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं। बिग बॉस 9 में नोरा फतेही को  चुलबुली और खुशमिजाज होने के लिए पसंद किया गया था। इस बीच, झलक दिखला जा 9 में उन्होंने शानदार ढंग से विभिन्न नृत्य रूपों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके अलावा, लोगों ने नोरा फतेही के कुछ प्रसिद्ध डांस नंबरों जैसे साकी साकी, नाच मेरी रानी, एक तो कुम जिंदगानी आदि का आनंद लिया है। खैर, नोरा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, जिसमें वह हमें अपने लाइफस्टाइल के बारे में बताती रहती हैं। 

खैर, नोरा फतेही ने निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले मोरक्को के सितारों में से एक बनकर अपनी छाप छोड़ी है।

Content Editor: Varsha Yadav

Nora Fatehimost followed starMoroccoNora Fatehi latest newsnora fatehi photosनोरा फतेहीनोरा फतेही मोरक्कोhindi news

loading...