main page

इस हॉलीवुड सिंगर के साथ "डांस मेरी रानी" पर जोरदार ठुमके लगाती नजर आई Nora Fatehi, देखें वीडियो

Updated 14 May, 2023 04:05:34 PM

वीडियो में नोरा को इंटरनेशनल सिंगर रेमा के साथ ‘डांस मेरी रानी’ पर ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस मूव्स से हर किसी को दिवाना बना देती है। ‘झलक दिखला जा’ और ‘डांस दिवाने जूनियर्स’ जैसे रियलीटी शो को जज कर चुकी नोरा कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकीं हैं, जो काफी हिट भी रहें हैं। इसी के चलते अब एक्ट्रेस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में नोरा को इंटरनेशनल सिंगर रेमा के साथ ‘डांस मेरी रानी’ पर ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है। नोरा फतेही ने व्हाइट कलर की ब्रालेट और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहन रखी है। वहीं, उन्होंने रेड कलर का बैग ले रखा है।

Bollywood Tadka

नोरा फतेही स्टेज पर रेमा के साथ डांस करती नजर आ रहीं हैं। दोनों काफी खुश नजर आ रहें हैं। इस अवसर पर कई फैंस अपने मोबाइल में दोनों का वीडियो कैप्चर करते नजर आए। आपको बता दें कि ‘डांस मेरी रानी’ गाने के कुछ स्टेप्स अफ्रीकन स्टाइल के भी हैं जो कि समुद्र के किनारे शूट किए गए हैं और नोरा फतेही ने इसमें अपनी डांसिंग से जान डाल दी है। अब उन्हें स्टेज पर थिरकते देख फैंस भी काफी खुश हुए हैं। एक फैन ने लिखा है, "नफरत करने वालों को अच्छा नहीं लगेगा लेकिन वह इंटरनेशनल हो गई हैं।" एक ने लिखा है, "रेमा बोल रहा होगा काम डाउन नोरा काम डाउन।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

NORA FATEHIREMAHOLLYWOOD SINGERNACH MERI RANIBABY CALM DOWNDANCE

loading...