main page

Pics: डीपनेक ड्रेस में नोरा का बोल्ड लुक,पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा संग यूं दिए पोज

Updated 29 October, 2020 03:23:18 PM

''ओ साकी साकी'',''दिलबर'', ''पछताओगे'', ''नाच मेरी रानी''  जैसी बैक टू बैक हिट नंबर्स दे चुकी  नोरा फतेही अब बॉलीवुड का एक फेमस चेहरा है। कड़ी मेहनत और प्रतिभा के साथ नोरा ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है।

मुंबई: 'ओ साकी साकी','दिलबर', 'पछताओगे', 'नाच मेरी रानी'  जैसी बैक टू बैक हिट नंबर्स दे चुकी  नोरा फतेही अब बॉलीवुड का एक फेमस चेहरा है। कड़ी मेहनत और प्रतिभा के साथ नोरा ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है।

Bollywood Tadka

डांस के साथ-साथ नोरा अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर धड़ले से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में नोरा लाइट ग्रीन कलर की डीपनेक फ्लोर ड्रेस में हाॅट दिख रही हैं।  मिनिमल मेकअप,पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस ड्रेस में नोरा के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में नोरा पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं । 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नोरा जल्द ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आ सकती हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी।

: Smita Sharma

Nora Fatehibold looklatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...