main page

डीप नेक सिल्वर शिमरी ड्रेस में नोरा फतेही ने ढाया जुल्म, 'दिलबर गर्ल' का बोल्ड लुक देख फैंस हुए मदहोश

Updated 16 February, 2023 03:45:36 PM

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही हमेशा दो मुख्य वजहों से चर्चा में रहती हैं- अपने मूव्स और लुक्स! खैर, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। दिलबर गर्ल के किलर डांस मूव्स की दुनिया दीवानी है। वहीं उनके लुक्स से भी फैंस को होश उड़ जाते हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से फैंस को क्लीन बोल्ड करत देती हैं। इसी बीच बुधवार शाम नोरा को सिटी में स्पॉट किया गया, जहां उनका लुक देखते ही लोग मदहोश हो गए। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही हमेशा दो मुख्य वजहों से चर्चा में रहती हैं- अपने मूव्स और लुक्स! खैर, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। दिलबर गर्ल के किलर डांस मूव्स की दुनिया दीवानी है। वहीं उनके लुक्स से भी फैंस को होश उड़ जाते हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से फैंस को क्लीन बोल्ड करत देती हैं। इसी बीच बुधवार शाम नोरा को सिटी में स्पॉट किया गया, जहां उनका लुक देखते ही लोग मदहोश हो गए। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान नोरा फतेही ल्वर शिमरी ड्रेस में जुल्म ढाती नजर आईं। डीप नेकर ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने मैचिंग हील्स के साथ टीम-अप किया और हाथ में मैचिंग खूबसूरत पर्स कैरी किया।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में नोरा का हुस्न देखते ही बन रहा है। मीडिया के सामने स्टाइलिश और किलर पोज देते हुए नोरा फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, नोरा फतेही भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, भारत जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अब वह जल्द ही शहनाज गिल, जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Nora Fatehistunningdeep neck silver shimmery dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...