main page

YRKKH में अब शिवम खजूरिया निभाएंगे लीड रोल, जानिए कैसे हुआ रोहित का रोल हुआ ऑफर

Updated 04 November, 2023 12:07:15 PM

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस का लांगेस्ट रनिंग शो है। अब इस सीरियल में एक बार फिर लीप आने वाला है और जिसके बाद समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी शो की विरासत को आगे बढ़ाते नजर आएंगे और इसके लिए वो पूरी तरह तैयार हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस का लांगेस्ट रनिंग शो है। अब इस सीरियल में एक बार फिर लीप आने वाला है और जिसके बाद समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी शो की विरासत को आगे बढ़ाते नजर आएंगे और इसके लिए वो पूरी तरह तैयार हैं। हाल में निर्माताओं ने इसका एक प्रोमो जारी किया था जहां समृद्धि शुक्ला (अभिरा) और शहजादा धामी (अरमान) का परिचय कराया गया है।

 

सीरियल में देखने को मिलेगा ड्रामा

प्रोमो ने अभिरा के जीवन का एक नया चैप्टर खोला जो ट्विस्ट से भरा है। एक अंजान स्थिति के कारण, अभिरा की शादी अरमान से हो जाती है और अरमान का  परिवार जिसके खिलाफ है। ऐसे में अभिरा और अरमान के जीवन में सामने आने वाले ड्रामा को देखना दिलचस्प होगा। शिवम खजूरिया और प्रतीक्षा होनमुखे जो रोहित और रूही के किरदार निभाते हैं, उनका भी प्रोमो में परिचय दिया गया है। यह जोड़ी अभिरा और अरमान के जीवन में भी आग में घी डालेगी।

शिवम खजुरिया ने की अपने किरदार के बारे में बात 

हाल में रोहित की भूमिका निभाने वाले शिवम खजुरिया ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "रोहित एक खुशमिजाज व्यक्ति है, और अरमान उसके लिए एक फादर फिगर है। रोहित अरमान के साथ सब कुछ साझा करता है लेकिन  कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स के बाद रिश्ता बहुत बदल जाता है। शिवम समझदार और जिम्मेदार है, जबकि रोहित बहुत लापरवाह है। एक अभिनेता होने की यही खूबसूरती है, आपको विभिन्न प्रकार की भावनाओं का पता लगाने का मौका मिलता है। मुझे रोहित की भूमिका के लिए डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शन से कॉल आया। मैंने ऑडिशन पोस्ट दिया और मेरा एक मॉक शूट हुआ, जिसके बाद मुझे रोहित का किरदार निभाने का मौका मिला। मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि दर्शक हमें प्यार देंगे।''

 

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ लीड रोल दिखेंगे 

फिलहाल हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीड रोल्स में हैं। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ने शो को अलविदा कह दिया, जिससे समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी को एक मौका मिला है। इस नए सफर को 6 नवंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे स्टार प्लस पर देखें। ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता राजन शाही हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Shivam Khajuriaशिवम खजूरियाहर्षद चोपड़ाप्रणाली राठौड़Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

loading...