main page

नुसरत भरुचा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फ्लोरल ड्रेस में शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

Updated 07 November, 2020 11:11:15 AM

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Bollywood Tadka

अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में नुसरत फ्लोरल क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट में नजर आ रही हैं। साथ में एक्ट्रेस ने ब्लैक हील पेयर की हुई है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

नुसरत की इन तस्वीरों ने फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस की लुक की तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करे तो नुसरत बहुत जल्द फिल्म छलांग में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म हुड़दंग में भी नजर आने वाली है। 

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

nursat bharucchasharesgorgeousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...