main page

एक बार फिर नुसरत का बोल्ड लुक आया सामने, डीपनेक ब्लाउज साफ दिखे क्लीवेज

Updated 01 November, 2020 02:20:49 PM

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं।  अवार्ड शो हो या फिर उनका एयरपोर्ट लुक वह अपनी हर अदा से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस नुसरत भरुचा अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं।  अवार्ड शो हो या फिर उनका एयरपोर्ट लुक वह अपनी हर अदा से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की ड्रेस में बोल्ड दिख रही हैं। लुक की बात करें तो नुसरत ने व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आईं। व्हाइट कलर के ऑफ शोल्डर डीपनेक ब्लाउज में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स नुसरत के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

नुसरत ने अपने लुक को ओरेंज कलर के चोकर से कंप्लीट किया है। नुसरत की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो नुसरत जल्द राजकुमार राव के साथ 'छलांग' में दिखेंगीं। यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म है जो हरियाणा के ग्रामीण परिवेश में पर आधारित है। यह फिल्म एमजॉन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

Nushrat Bharucchabold looklatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...