main page

नुसरत भरुचा ने इज़राइल में हाइफ़ा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दी ऐसी स्पीच, फैंस कर रहे एक्ट्रेस की तारीफ

Updated 09 October, 2023 05:15:22 PM

अपनी मनोरम उपस्थिति और प्यारे शब्दों के साथ, भरुचा ने महोत्सव पर एक अमिट छाप छोड़ी।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। ईमानदारी और कृतज्ञता बिखेरने वाले एक क्षण में, प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने इज़राइल में हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में मंच संभाला। इस वर्ष, महोत्सव में "अकेली" की स्क्रीनिंग हुई, एक ऐसी फिल्म जिसने अपनी सम्मोहक कहानी और शानदार कलाकारों के लिए ध्यान आकर्षित किया है। अपनी मनोरम उपस्थिति और प्यारे शब्दों के साथ, भरुचा ने महोत्सव पर एक अमिट छाप छोड़ी।

 

उन्होंने कहा, "मेरी फिल्म का नाम अकेली है जिसका मतलब है अकेला। लेकिन यहां इज़राइल में, इतने अद्भुत दर्शकों, बेहतरीन कलाकारों, बेहतरीन टीम के साथ, मैं आपको एक बात निश्चित रूप से बता सकती हूं, मैं बिल्कुल भी अकेला महसूस नहीं करती! और यह वास्तव में उन सभी को जाता है जो मेरे दर्शक हैं। मैं अपने दर्शकों के लिए फिल्में करता हूं, और मुझे यह देखना अच्छा लगेगा कि आप इसके बारे में क्या कहेंगे।"

 

नुसरत भरुचा ने भव्यता और शिष्टता के साथ मंच की शोभा बढ़ाई। अपने भाषण में, भरुचा ने अपना ध्यान "अकेली" टीम और कलाकारों की ओर आकर्षित किया, और फिल्म को जीवंत बनाने वाले सहयोगात्मक प्रयास के लिए गहरा आभार व्यक्त किया। हालाँकि, भरुचा के भाषण का सार दर्शकों और शुभचिंतकों को दिल से धन्यवाद देना था।

 

एक दूरदर्शी फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित एक मनोरम नाटक 'अकेली' ने भारतीय सिनेमा जगत में तहलका मचा दिया था और इज़राइल में भी इसकी स्क्रीनिंग ने आश्चर्यजनक रूप से अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म को आलोचकों की प्रशंसा मिली थी और इसने अपनी सशक्त कहानी और शानदार अभिनय से देश भर के दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी। भारत से हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव तक फिल्म की यात्रा इसकी सार्वभौमिक अपील का प्रमाण थी।

Content Editor: kahkasha

Nushratt Bharuchanushrat bharucha newsnushrat bharucha videonushrat bharucha speechnushrat bharucha latest newsentertainment news

loading...