main page

मल्टीकलर क्रॉप टॉप में नुसरत जहां ने शेयर की हॉट तस्वीरें, एक्ट्रेस की पतली कमर पर अटकीं फैंस की निगाहें

Updated 09 August, 2022 04:52:02 PM

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो नुसरत मल्टीकलर क्रॉप टॉप में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है। एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। नुसरत की इन तस्वीरों को देखकर फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नुसरत ने फिल्म 'शोत्रु' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'खोका 420' में नजर आईं। बंगाली सिनेमा में नाम बनाने के बाद नुसरत 2019 में राजनीति में शामिल हो गईं, लेकिन वह अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के अलावा पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nusrat jahanhot photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...