main page

समंदर किनारे टू-पीस पहन नुसरत जहां ने बरपाया कहर, TMC सांसद की बोल्डनेस देख हो जाएंगे दीवाने

Updated 02 September, 2022 05:17:04 PM

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ा देती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस की आंखे खुली की खुली रह गईं और वह कमेंट कर एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ा देती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस की आंखे खुली की खुली रह गईं और वह कमेंट कर एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नुसरत जहां मल्टीकलर बिकिनी में बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस अपनी टोन्ड बॉडी से देखने वालों के होश उड़ा रही हैं। चेहरे पर शेड्स, गले में चेन और खुले बालों में एक्ट्रेस गजब की खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'लहराते रहो... बाल हों या समंदर.' 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां बशीरहाट से टीएमसी की सांसद हैं। पिछले साल से वो पहले पति निखिल जैन संग अपनी शादी को अवैध करार देने और फिर बच्चे को जन्म देने की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने कभी इन बातों की कोई परवाह नहीं की। वह अपने करीबी दोस्त यशदास गुप्ता और बेटे के साथ अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Nusrat Jahanwreaked havoctwo-pieceseashoreBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...