main page

साल भर में ही निशांत मलकानी और नायरा बनर्जी का हुआ ब्रेकअप! एक्टर ने कहा- 'हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे'

Updated 17 February, 2024 02:36:15 PM

फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर टीवी की दुनिया दोनों ही जगहों से लगातार ब्रेकअप और तलाक की खबरें सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में ईशा देओल-भरत तख्तानी और पवित्री पुनिया-एजाज खान ने अपना सालों बाद का रिश्ता तोड़ा। वहीं अब इस लिस्ट एक और कपल का नाम जुड़ गया। ये स्टार कपल कोई और नहीं बल्कि 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' फेम निशांत मलकानी और नायरा बनर्जी है। इन दोनों के अफेयर की चर्चा अक्सर रही है लेकिन अब ये साथ नहीं हैं।

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर टीवी की दुनिया दोनों ही जगहों से लगातार ब्रेकअप और तलाक की खबरें सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में ईशा देओल-भरत तख्तानी और पवित्री पुनिया-एजाज खान ने अपना सालों बाद का रिश्ता तोड़ा। वहीं अब इस लिस्ट एक और कपल का नाम जुड़ गया। ये स्टार कपल कोई और नहीं बल्कि 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' फेम निशांत मलकानी और नायरा बनर्जी है। इन दोनों के अफेयर की चर्चा अक्सर रही है लेकिन अब ये साथ नहीं हैं।

Bollywood Tadka

 

एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक नायरा बनर्जी और निशांत को अक्सर साथ में देखा गया है। दोनों ने हमेशा एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं मगर अब सोर्सेज दावा कर रहे हैं कि इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। करीब दोनों ने एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उनके दोस्तों ने हमेशा इनके रिश्ते के बारे में पुष्टि की है लेकिन अब दोनों अलग हो चुक हैं। एक्टर्स के करीबी सूत्रों ने बताया कि अब ये दोनों कपल नहीं हैं।नायरा और निशांत के दोस्तों के मुताबिक दोनों ने कुछ महीने पहले ही अलग होने का फैसला किया था। मगर वह हमेशा दोस्त रहेंगे। 

Bollywood Tadka

वहीं जब एक पोर्टल ने निशांत से संपर्क किया तो उन्होंने कहा-'हमने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं कया। हमने हमेशा यही कहा कि हम दोनों दोस्त हैं। हमने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में शुरुआत की थी। और बाद में हम इसे शादी में बदलना चाहते थे। लेकिन बाद में हमें एहसास हुआ कि हमारी दोस्ती अच्छी है। हमारा तालमेल उसमें ज्यादा सही है। इसलिए हम इस बॉन्ड से कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। इसलिए हम सबसे अच्छे दोस्त बने रहेंगे।'

Bollywood Tadka

निशांत मलकानी ने आगे कहा- 'मैं जानाता हूं कि नायरा को किस तरह के आदमी की तलाश है और मैं उसे ढूंढने में उसकी मदद करूंगा। जिस दिन उसे अपना लाइफ पार्टनर मिल जाएगा, उस दिन मुझे सबसे ज्यादा खुशी होगी।' वहीं नायरा इन खबरों को लेकर चुप्पी साधे हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Nyra BanerjeeNishant MalkhaniBreakupTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...