main page

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की केमिस्ट्री के साथ ओल्ड स्कूल रोमांस का जश्न मनाता है ये नया गाना

Updated 03 October, 2023 03:30:09 PM

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर यह गाना बड़े पर्दे पर ओल्ड स्कूल रोमांट का जश्न मनाता है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'मिशन रानीगंज' की रिलीज में अब सिर्फ कुछ दिन ही बाकी है। फिल्म की शानदार झलक के साथ धमाकेदार ट्रैक 'जलसा 2.0' और दिल दहला देने वाले गाने 'जीएंगे' की जबरदस्त सफलता के बाद अब पूजा एंटरटेनमेंट और जेजस्ट म्यूजिक ने अपनी बहुप्रतीक्षित रेस्क्यू थ्रिलर 'मिशन रानीगंज' के रोमांटिक गीत 'कीमती' के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर यह गाना बड़े पर्दे पर ओल्ड स्कूल रोमांट का जश्न मनाता है।

यह गीत प्यार के सार और एक्टर्स द्वारा निभाए गए किरदारों, सरदार जसवंत सिंह गिल और निर्दोश कौर के बीच साझा किए गए खास रिश्तों को खूबसूरती से दर्शाता है।

कीमती एक म्यूजिकल रत्न है जिसे विशाल मिश्रा के जानदार वोकल्स और म्यूजिक के साथ जीवंत किया गया हैं। इसे कौशल किशोर द्वारा लिखा गया हैं, जबकि शबीना खान ने गाने को कोरियोग्राफ किया हैं। इस रोमांटिक गाने की प्रत्याशा तब से बढ़ रही थी, जब से अक्षय ने इसकी रिलीज की जानकारी शेयर की, और अब फैन्स आखिरकार साल के इस भावपूर्ण रोमांटिक ट्रैक को एंजॉय कर सकते है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू ओएसटी (ओरिजिनल साउंडट्रैक) की दुनिया में जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक की शुरुआत का भी प्रतीक है, और जेजस्ट म्यूजिक के मिशन रानीगंज का यह खूबसूरत साउंडट्रैक निश्चित रूप से दर्शकों को भावपूर्ण संगीत की यात्रा पर ले जाएगा।

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, प्रशंसकों और फिल्म देखने वालों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता पीक पर पहुंच रही है। टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित, वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, और जेजस्ट म्यूजिक के आकर्षक गानों के साथ, 'मिशन रानीगंज' नवंबर 1989 में रानीगंज कोयला खदानों में वीरतापूर्ण बचाव अभियान की मनोरंजक और प्रेरणादायक वास्तविक जीवन की कहानी बताने के लिए तैयार है।

'मिशन रानीगंज' 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ दर्शक एक यादगार सिनेमाई अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं जो समय के खिलाफ दौड़ने वाले गुमनाम नायक को श्रद्धांजलि देती है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

new songold school romanceAkshay KumarParineeti Choprachemistry

loading...