main page

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं ओलिविया मुन, करवा चुकी हैं 5 सर्जरी, बोलीं- मुझे  परिवार के लिए खुशहाल जीवन बिताना है

Updated 13 May, 2024 04:42:20 PM

कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी दुनिया में काफी तेजी बढ़ रही है। आए दिन इसके मामलों में वृद्धि होती नजर आती है। अब तक कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स भी इस बीमारी का शिकार हो चुके हैं। कई स्टार्स तो इस जानलेवा बीमारी से अपनी जान भी गंवा चुके हैं, लेकिन कइयों ने कैंसर से जंग भी जीती है। वहीं, हाल ही में अमेरि

बॉलीवुड तड़का टीम. कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी दुनिया में काफी तेजी बढ़ रही है। आए दिन इसके मामलों में वृद्धि होती नजर आती है। अब तक कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स भी इस बीमारी का शिकार हो चुके हैं। कई स्टार्स तो इस जानलेवा बीमारी से अपनी जान भी गंवा चुके हैं, लेकिन कइयों ने कैंसर से जंग भी जीती है। वहीं, हाल ही में अमेरिकन एक्ट्रेस ओलिविया मुन के कैंसर से जूझने का खुलासा हुआ है, लेकिन वह बहुत ही पॉजिटिव तरीके से इससे जंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

ओलिविया मुन ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। उन्होंने बताया कि अप्रैल में उनकी पूरी हिस्टेरेक्टॉमी सर्जरी हुई थी। मुन ने वोग से बात करते हुए बताया, ”मेरी ओफोरेक्टॉमी और हिस्टेरेक्टॉमी सर्जरी हुई है। मेरा गर्भाशय, फैलोपियन ट्यूब और अंडाशय निकाल दिया गया है।”

Bollywood Tadka

ओलिविया मुन ने इसे जिंदगी बदलने वाला अहम फैसला बताया और कहा, “यह मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला था, लेकिन यह मेरे लिए सबसे अच्छा और अहम था। मुझे अपने परिवार के लिए खुशहाल जीवन बिताना है। मेरे कुछ दोस्तों ने मुझे यह कहकर खुश करने की कोशिश की कि मेरे बेटे मैल्कम को यह याद नहीं रहेगा।”

ओलिविया मुन ने आगे कहा, ”चिंता मत करो, लेकिन मेरे मन में बस यही चल रहा है, ‘मुझे यह जिंदगी भर याद रहेगा, कि मैं इन सभी चीजों से चूक गई।” 

बता दें, यह एक्ट्रेस की कैंसर जर्नी में 5वीं सर्जरी है। इससे पहले वह फुल डबल मास्टेक्टॉमी, एक लिम्फ नोड डाइसेक्शन, रिकंस्ट्रक्टिव सर्जरी और एक निपल डिले से गुजर चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Olivia Munnbattlingbreast cancerHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...