main page

वर्कआउट सेशन के बाद जिम के बाहर स्पॉट हुईं 40 की ओलिविया वाइल्ड, स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक लैगिंग में दिखाया टोन्ड फिगर

Updated 15 May, 2024 04:59:56 PM

ओलिविया वाइल्ड एक अमेरिकी एक्ट्रेस, डायरेक्टर और निर्माता हैं, जो अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने लुक का खास ख्याल रखती है। यही वजह है कि वह 40 की उम्र में भी स्लिम फिट हैं। हाल ही में इस दिवा को लॉस एंजिल्स में एक जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने टोन्ड

बॉलीवुड तड़का टीम. ओलिविया वाइल्ड एक अमेरिकी एक्ट्रेस, डायरेक्टर और निर्माता हैं, जो अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने लुक का खास ख्याल रखती है। यही वजह है कि वह 40 की उम्र में भी स्लिम फिट हैं। हाल ही में इस दिवा को लॉस एंजिल्स में वर्कआउट सेशन के बाद जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने टोन्ड फिगर से सबका ध्यान खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान ओलिविया वाइल्ड ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट लैगिंग में फिट नजर आईं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक शूज पेयर किए हैं।

Bollywood Tadka

 

हाई पोनी के साथ चेहरे पर ब्लैग गॉगल्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

जिम के बाहर वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, काम और लुक्स के अलावा ओलिविया वाइल्ड सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।
 

  Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Olivia Wildetoned figureworkout sessionHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...