main page

Adipurush की सक्सेस के लिए मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे Om Raut संग भूषण कुमार

Updated 28 March, 2023 04:40:16 PM

मंगलकारी शुरुआत ! निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक ओम राउत फिल्म आदिपुरुष के लिए आशीर्वाद लेने पहुंचे  माता वैष्णव देवी के दरबार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नवरात्री के पावन अवसर पर फिल्म निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक ओम राउत फिल्म आदिपुरुष के  प्रमोशनल कैम्पेन की शुरुआत करने से पहले पहुंचे माता वैष्णव देवी का आशीर्वाद लेने। फिल्म आदिपुरुष का  प्रमोशनल कैम्पेन  ३० मार्च यानि की रामनवमी के अवसर पर शुरू किया जायेगा। यह मैग्नम ओपस फिल्म साल २०२३ की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जो १६ जून को वर्ल्डवाइड रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म की कहानी   मुख्य रूप से प्रभु श्री राम  के इर्द-गिर्द घूमती है और बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाती है।

 

मां श्री दुर्गा द्वारा ब्रह्मांड के निर्माण और दुनिया की शुरुआत की टिप्पणी करते हुए, चैत्र नवरात्रि हिंदू संस्कृति में अत्यधिक महत्व रखती है! इसी विश्वास और मां वैष्णो देवी में श्री गुलशन कुमार की अपार आस्था के साथ,फिल्म के  निर्माता फिल्म आदिपुरुष के लिए माता रानी के दरबार पहुंचे। प्रभास, कृति सनोन, सनी सिंह और सैफ अली खान अभिनीत यह फिल्म एक समृद्ध और ऐतिहासिक भारतीय महाकाव्य रामायण को शानदार तरीके से पुनर्जीवित करती है। आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी ।

Content Editor: Sonali Sinha

Adipurushbhushan kumarom rautvaishno devi

loading...