main page

बर्थडे पर राम चरण ने बेटी और पत्नी संग किए तिरुपति के दर्शन, उपासना ने साड़ी से छुपाया लाडली का चेहरा

Updated 27 March, 2024 12:28:27 PM

साउथ सुपरस्टार राम चरण आज (27 मार्च) को अपना  39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हर कोई राम चरण को ढेर सारी बधाई दे रहा है। वहीं सुपरस्टार ने  दिन की शुरुआत भगवान के दर्शन करके की।

मुंबई: साउथ सुपरस्टार राम चरण आज (27 मार्च) को अपना  39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हर कोई राम चरण को ढेर सारी बधाई दे रहा है। वहीं सुपरस्टार ने  दिन की शुरुआत भगवान के दर्शन करके की।

Bollywood Tadka

बुधवार सुबह बर्थडे बॉय बेटी किल्न कारा और पत्नी उपासना के साथ तिरुपति में बालाजी का आशीर्वाद लेने पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो एक्टर व्हाइट धोती कुर्ता में दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

 

वहीं उपासना पिंक साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं। इस मौके पर उपासना के गोद में क्लिन कारा भी नजर आईं। उन्होंने मीडिया को देख अपनी लाडली का चेहरा साड़ी से छुपाया। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

राम चरण की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स है। इन्हीं में से एक है फिल्म 'गेम चेंजर'।। इसे एक एक्शन ड्रामा फिल्म माना जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में राम चरण एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे।इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी हैं। इसके अलावा वह 'इंडियन 2' , आरसी 16 और आरसी 17 में भी नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

BirthdayRam CharanvisitsTirupati templewifeUpasanaDaughterKlin KaaraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...