main page

फैन द्वारा किये गए सवाल पर अक्षय कुमार ने दिया कुछ ऐसा जवाब कि हँसते हँसते लोटपोट हो रहे हैं लोग

Updated 16 September, 2023 06:26:11 PM

अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'मिशन रानीगंज' के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 1989 के रानीगंज कोलफील्ड की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जिसने पश्चिम बंगाल को हिलाकर रख दिया था। अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म के प्र

फैन द्वारा किये गए सवाल पर अक्षय कुमार ने दिया कुछ ऐसा जवाब कि हँसते हँसते लोटपोट हो रहे हैं लोग - 'मिशन रानीगंज' उत्साह लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा 

अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'मिशन रानीगंज' के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 1989 के रानीगंज कोलफील्ड की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जिसने पश्चिम बंगाल को हिलाकर रख दिया था। अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन इसी बीच फिल्म से ज्यादा अक्षय कुमार का एक रिप्लाई चर्चा में आ गया है, जो उन्होंने एक फैन के कमेंट पर दिया है। 

हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, अक्षय कुमार ने फिल्म के गाने 'जलसा 2.0' की रिलीज का ऐलान किया। यह गाना अब यूट्यूब और बाकी सभी म्यूजिकल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जैसे ही गाना रिलीज़ होने की खबर फैली, अक्षय कुमार का इंस्टाग्राम कमेंट सेक्शन फैंस तारीफें करने लगे और मिशन रानीगंज के लिए शुभकामनाएं और प्यार भेजने लगे। इसी बीच देर रात की पोस्ट देखकर फैन ने पूछा, "सर, क्या आप अभी तक सोए नहीं?"

इस पर अक्षय कुमार ने ऐसा जवाब दिया जिसकी उस फैन ने ही क्या किसी ने भी कल्पना नहीं की होगी। अक्षय ने अपने खास अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, "लंदन में हूं भाई, शाम के 6 बज रहे हैं, आप कहें तो सो जाऊं।" इस फनी रिप्लाई ने इंस्टाग्राम पर हल्ला मचा दिया। कमेंट ने कई लाइक्स बटोरे और लोगों ने भी इस पर मजेदार रिप्लाई लिखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

जैसे-जैसे 'मिशन रानीगंज' की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, दुनिया भर के प्रशंसक अक्षय कुमार की एक और वास्तविक जीवन के नायक की भूमिका को देखने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारतीय सिनेमा में प्रेरक कहानियों को सबसे आगे लाने की उनकी प्रतिबद्धता के साथ, यह फिल्म निश्चित रूप से एक मार्मिक श्रद्धांजलि होगी।

News Editor: Dishant Kumar

BollywoodAkshay Kumarfilmlatestnewscommentmumbai

loading...