main page

Nora Fatehi के बर्थडे पर फैंस ने खिलाया 1000+ वंचित बच्चों को खाना, इमोशनल हुयी 'डांसिंग क्वीन'

Updated 12 February, 2024 03:21:40 PM

नोरा के जन्मदिन के जश्न में, उनके प्रशंसकों के एक समूह ने सार्थक तरीके से खुशियां फैलाकर उनका सम्मान करने के लिए खास महसूस किया।

मुंबई। नोरा फतेही बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर हैं, जिसके डांस मूव्स का न सिर्फ देश बल्कि पूरी दुनिया दीवानी हैं। दुनिया में नोरा की गिनती लांखो करोडो में हैं, जो उन्हें अपना आदर्श मानते हैं और इस बात का सबुत उनका यह वीडियो हैं, जिसमे देखा जा सकता हैं कि उनके फैंस ने हसीना के बर्थडे पर १०००+ वंचित बच्चों को खिलाने के लिए एक भोजन का अभियान का आयोजन किया। यह वीडियो जब नोरा के सामने आया तो एक्ट्रेस भी बेहद हैरान हो गयी और उनकी आंखों से आंसू रुके नहीं।    

इस साल नोरा के जन्मदिन के जश्न में, उनके प्रशंसकों के एक समूह ने सार्थक तरीके से खुशियां फैलाकर उनका सम्मान करने के लिए खास महसूस किया। उन्होंने पूरे भारत में 1000 से अधिक वंचित बच्चों को भोजन दान करने का फैसला कर के।

उन्होंने अपने प्रशंसकों को एक खूबसूरत पोस्ट के माध्यम से धन्यवाद दिया, जहां उन्होंने कहा, “अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन और यही इसका एक कारण है! हर साल मेरे प्रशंसक मुझे दिखाते हैं कि उनके दिल कितने दयालु और खूबसूरत हैं 😍 क्या तोहफा है! 🥹मुझे लगता है कि मैं अब तक की सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हूं जिसके पास ऐसी खूबसूरत लोग हैं जो मुझसे उतना ही प्यार करती हैं जितना मैं उनसे करती हूं! इस तरह के उपहार के लिए धन्यवाद, आप लोगों ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए 🥹😭❤️ कभी मत बदलो, हमेशा अपने आस-पास के सभी लोगों के प्रति दयालु, प्यार करने वाले और देखभाल करने वाले रहो! अब तक के सबसे बेहतरीन प्रशंसक 🥹❤️"

इस मौके पर नोरा ने #DanceWithNora प्रोग्राम के जरिए वंचित बच्चों को डांस सिखाने की योजना बनाई है। उनका जुनून और संक्रामक ऊर्जा आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Nora Fatehiunderprivileged childrenfansfoodbirthday

loading...