main page

Oscar 2023: राज्यसभा में छिड़ी साउथ VS बॉलीवुड की बहस, जया बच्चन ने दिया करारा जवाब- 'मैं अपनी फिल्म बिरादरी के लिए गर्व..

Updated 15 March, 2023 10:47:07 AM

ऑस्कर 2023 में साउथ फिल्में बाजी मारने में कामयाब रहीं। फिल्म आरआरआर के सॉन्ग 'नाटू नाटू' और डॉक्यूमेंट्री 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए। तो वहीं दूसरी तरफ राज्यसभा में साउथ बनाम बॉलीवुड की बहस छिड़ गई, जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनेत्री जया बच्चन ने नेताओं को करारा ज

बॉलीवुड तड़का टीम. ऑस्कर 2023 में साउथ फिल्में बाजी मारने में कामयाब रहीं। फिल्म आरआरआर के सॉन्ग 'नाटू नाटू' और डॉक्यूमेंट्री 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए। तो वहीं दूसरी तरफ राज्यसभा में साउथ बनाम बॉलीवुड की बहस छिड़ गई, जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनेत्री जया बच्चन ने नेताओं को करारा जवाब दिया।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, मंगलवार को राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान सभी फिल्मों को जीत के लिए मेकर्स और देश को बधाइयां देते नजर आए, वहीं एमडीएमके और एआईएडीएमके के नेता साउथ वर्सेज बॉलीवुड के मुद्दे पर बहस करते दिखे। इस दौरान दोनों ही पार्टियां साउथ सिनेमा को जीत का श्रेय देने की कोशिश की। वहीं, एक्ट्रेस जया बच्चन MDMK और AIADMK के नेताओं को मुंहतोड़ जवाब देती नजर आईं।

 

जया बच्चन ने 'आरआरआर' और 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' की टीमों को जीत की बधाई देते हुए दोनों ही पार्टी के नेताओं पर तंज कसा। उन्होंने कहा, "इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह फिल्में उत्तर से हैं, पूर्व से हैं, दक्षिण से हैं या फिर पश्चिम से हैं- यह सभी भारतीय हैं। मैं आज यहां अपनी फिल्म बिरादरी के लिए गर्व और सम्मान के साथ खड़ी हूं, जिन्होंने विदेश में कई बार देश का प्रतिनिधित्व किया और कई पुरस्कार जीतकर देश का नाम रोशन किया है।"  

 

बता दें कि 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' को ऑस्कर में जहां बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है तो वहीं गुनीत मूंगा की फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने बेस्ट शॉर्ट फिल्म का अवॉर्ड अपने नाम किया है।


 

Content Writer: suman prajapati

Oscar 2023South vs BollywooddebateRajya SabhaJaya Bachchanbefitting replyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...