main page

ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, प्रधानमंत्री ने 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' की टीम को बताया शानदार

Updated 31 March, 2023 10:04:36 AM

मशहूर फिल्ममेकर गुनीत मोंगा अपनी शॉर्ट फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' के लिए ऑस्कर जीतने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। उन्होंने ऑस्कर जीतकर देश और भारतीय सिनेमा का मान बढ़ाया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। इस बीच अब 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' की टीम ने गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात की और पीएम मोदी ने इस मुलाकात की तस्वीरें अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर फिल्ममेकर गुनीत मोंगा अपनी शॉर्ट फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' के लिए ऑस्कर जीतने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। उन्होंने ऑस्कर जीतकर देश और भारतीय सिनेमा का मान बढ़ाया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। इस बीच अब 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' की टीम ने गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात की और पीएम मोदी ने इस मुलाकात की तस्वीरें अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की हैं।


पीएम मोदी ने 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' की टीम के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स की सिनेमाई प्रतिभा और सफलता ने वैश्विक ध्यान आकर्षित किया है और प्रशंसा भी की है। आज इससे जुड़ी शानदार टीम से मिलने का अवसर मिला। उन्होंने भारत को बहुत गौरवान्वित किया है।'


पीएम मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए गुनीत मोंगा ने लिखा-अपने घर में हमारा स्वागत करने और हमारी फिल्म का सम्मान करने के लिए धन्यवाद। आपका समर्थन और प्रोत्साहन हमारे लिए बहुत मायने रखता है। हम मेक इन इंडिया प्रभावशाली सामग्री को जारी रखने के लिए तत्पर हैं जो भारत की विविधता और समृद्धि को दर्शाती है।
इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निर्माता गुनीता मोंगा और उनकी टीम पीएम मोदी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Oscar winnerGuneet MongateammeetsPM ModiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...