main page

RRR ने रोशन किया भारत का नाम, फिल्म के सॉन्ग 'नाटू-नाटू' ने जीता ऑस्कर अवॉर्ड

Updated 13 March, 2023 10:50:00 AM

साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर ने भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर दिया है। फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। गाने ने 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग' कैटिगरी में जीत हासिल की है, जिसके बाद फैंस भी खुशी से खूब झूमते नजर आ रहे हैं। ऑस्कर अवॉर्ड हासिल कर

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर ने भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर दिया है। फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। गाने ने 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग' कैटिगरी में जीत हासिल की है, जिसके बाद फैंस भी खुशी से खूब झूमते नजर आ रहे हैं। 
ऑस्कर अवॉर्ड हासिल करने के बाद फिल्म के म्यूजिक कम्पोजर एमएम कीरावनी ने फिल्म के डायरेक्टर, एक्टर्स और कलाकारों को लेकर सॉन्ग गाते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की।

 

आरआरआर का सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ पिछले साल ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट हुआ था। इस खबर के सामने आने के बाद फिल्म की टीम के साथ-साथ फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसके बाद ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है।

 


बता दें, एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर 24 मार्च 2022 को पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का बिजनेस किया था।
 

Content Writer: suman prajapati

Oscars 2023RRRfilmNatu-NatuSongwonBest Original Song AwardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...