main page

पद्मिनी कोल्हापुरे के घर पहुंचा कोरोना, पति टूटू शर्मा की रिपोर्ट आई पाॅजिटिव

Updated 05 July, 2022 09:10:00 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के पति और टूटू शर्मा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। टूटू शर्मा में कोरोना के कुछ लक्ष्ण पाए गए। वहीं पद्मिनी कोल्हापुरे की रिपोर्ट नेगटिव आई है। वह सभी तरह की सावधानियां  बरत रही है। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद टूटू ने खुद को पद्मिनी से अलग कर लिया है हालांकि पद्मिनी पति की हर चीज पर नजर रख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के पति और टूटू शर्मा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। टूटू शर्मा में कोरोना के कुछ लक्ष्ण पाए गए। वहीं पद्मिनी कोल्हापुरे की रिपोर्ट नेगटिव आई है। वह सभी तरह की सावधानियां  बरत रही है। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद टूटू ने खुद को पद्मिनी से अलग कर लिया है हालांकि पद्मिनी पति की हर चीज पर नजर रख रही हैं।

Bollywood Tadka

वह  सुनिश्चित कर रही हैं कि उन्हें अपना भोजन और अन्य जरूरतें समय पर मिलें। टूटू घर से ज्यादा काम नहीं कर रहा है और वास्तव में बहुत आराम कर रहा है। पद्मिनी यह भी सुनिश्चित कर रही हैं कि वह पर्याप्त आराम करें।

Bollywood Tadka

टूटू शर्मा को पिछले सोमवार को तेज बुखार हो गया था। इसके अगले दिन उनका  गला बहुत खराब है और साथ ही तेज खांसी भी है। बुखार और गला खराब जैसे लक्ष्ण देख टूटू शर्मा ने तुरंत RTPCR टेस्ट करवाया। वहीं जब इस बारे में  टूटू से पूछा गया तो उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि वह पिछले हफ्ते की तुलना में बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा-मैं अगले कुछ दिनों में कोरोना नेगिटिव होने की उम्मीद कर रहा हूं।

Bollywood Tadka

बता दें कि पद्मिनी अभी अमेरिका से लौटी हैं। वह वहां लक्ष्मीकांत प्यारेलाल नाइट्स का हिस्सा बनने गई थीं जिसमें जीनत अमान भी शामिल थीं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Padmini KolhapurehusbandPradeep SharmaTutu SharmaCorona PositiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...